मध्यप्रदेश:शिवमंदिर में बड़ा हादसा, श्रद्धालुओं पर गिरा बिजली का तार

By AV NEWS

शिव मंदिर में बिजली का तार टूटकर गिरने से फैला करंट ,

चपेट में आए दर्जनों श्रद्धालु; मची चीख पुकार

सावन के चौथे सोमवार पर जहां एक तरफ देशभर के शिवालयों में भक्तों का तांता लगा हुआ है वहीं, मध्य प्रदेश के रीवा जिले के अंतर्गत आने वाले प्रसिद्ध शिव मंदिर देवतालाब में बड़ा हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि, शिव मंदिर देवतालाब के पास से गुजर रही हाई टेंशन लाइन का तार टूटकर भक्तों पर जा गिरा है। इस दर्दनाक हादसे में 20 से अधिक श्रद्धालु हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए हैं। फिलहाल, घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरु कर दिया है।

जिले के अंतर्गत आने वाले लौर थाना इलाके में स्थित शिव मंदिर देवतालाब में ये हादसा हुआ है। यहां हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर श्रद्धालुओं के ऊपर गिरा है। जिस समय ये तार टूटा उसमें करंट दौड़ रहा था, जिसकी चपेट में आने से 20 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हुए हैं, जिनमें से 15 श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद पुलिस और प्रशासन की अलग-अलग टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। आपको बता दें कि, ये इलाका मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम का गृह क्षेत्र में आता है।

बताया जा रहा है कि जिस समय हादसा हुआ, मंदिर में तीन हजार से ज्यादा श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंचे थे। हादसे के बाद मंदिर परिसर में भगदड़ मच गई थी, जिसमें भी कई श्रद्धालुओं को चोटें आई हैं। घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया है। यहां अस्पताल प्रबंधन श्रद्धालुओं को उपचार में जुट गया है। अस्पताल प्रबंधन की ओर से तत्काल सतर्कता दिखाते हुए अस्पताल गेट से स्ट्रेचर और वॉर्डबॉय की मदद से तुरंत ही सभी घायलों को अस्पताल में लेकर उपचार शुरु कर दिया है।

Share This Article