मध्यप्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा,हाइवे पर कार पेड़ से टकराई, 5 लोगों की मौत

By AV NEWS

खनिज विभाग के निरीक्षक समेत 5 की मौत

पार्टी से लौटने के दौरान हुआ हादसा

हादसे में चकनाचूर हुई कार

मध्यप्रदेश में रविवार देर रात एक बड़ा सड़क हो गया। उमरिया में सोमवार तड़के राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार के पेड़ से टकरा जाने से पांच लोगों की मौत हो गई।

अधिकारियों के मुताबिक, यह दुर्घटना घुनघुटी पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 43 पर मझगवा गांव के आसपास हुई।सहायक उपनिरीक्षक शैलेन्द्र चतुर्वेदी ने घटना पर जानकारी साझा करते हुए कहा कि कार में पांच लोग सवार थे और टक्कर होने पर वह उमरिया से शहडोल की ओर जा रही थी।

दुर्भाग्य से, गंभीर टक्कर के कारण उनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।अधिकारियों के मुताबिक, सभी मृतकों की उम्र 30 से 35 साल के बीच थी और उनमें से ज्यादातर सरकारी कर्मचारी थे।मामला दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल जांच चल रही है.

हादसे में खनिज विभाग शहडोल में पदस्थ निरीक्षक पुष्पेंद्र त्रिपाठी, लोक सेवा प्रबंधक अविनाश दुबे समेत 5 लोगों की मौत हो गई। पुष्पेंद्र त्रिपाठी के रिश्तेदार रीवा से शहडोल आए हुए थे। इन्हीं का जन्मदिन मनाने ये ढाबे गए थे। वापस आते समय कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार में सवार शहडोल में पदस्थ पुष्पेंद्र त्रिपाठी खनिज इंस्पेक्टर, अवनीश दुबे जिला प्रबंधक लोक सेवा शहडोल, प्रकाश जगत जिला पंचायत शहडोल, दिनेश सारीबा सब इंजीनियर गोहपारू और रीवा से आए अमित शुक्ला सवार थे, जिनकी मौत हुई है।

Share This Article