मध्य प्रदेश :भीषण सड़क हादसा,4 लोगों की मौत

By AV NEWS

अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई

मध्य प्रदेश  के शिवपुरी के कोलारस के बदरवास से गुजरने वाली नेशनल हाईवे 46 पर भीषण सड़क हादसा हुआ. ये हादसा तेज रफ्तार के कारण हुई है. दरअसल, तेज रफ्तार के चलते कार ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे डिवाइडर से कार जा टकराई. इस कार में सात लोग सवार थे. वहीं हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. ये हादसा देर रात की बताई जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस

शिवपुरी जिले के बदरवास कस्बे के बाईपास पर सोमवार, 15 जनवरी की रात एक कार सड़क हादसे की शिकार हो गई. इस घटना में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उपचार चल रहा है. बदरवास थाना पुलिस ने भीषण सड़क हादसे की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि जब सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो 3 लोगों की शव सड़क पर पड़ी हुई मिली, जबकि एक का शव घटना स्थल से काफी दूर झाड़ियों में मिला.

पुलिस ने बताया कि नेशनल हाईवे 46 पर ये भयंकर कार हादसा सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब 1 से 2 बजे के बीच हुई है. डिवाइडर से जिस तरीके से कार टकराई है वो अपने आप में तेज रफ्तार की घटना बयां कर रही है. पुलिस ने आगे बताया कि इस तेज रफ्तार कार में सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिनमें से चार लोगों की मौत हो गई. घटना इतनी भीषण और भयंकर थी कि एक शव नेशनल हाईवे की झाड़ियां से बरामद की गई.

Share This Article