मामला ब्लैकमेलिंग का : दो आरोपियों के मकानों का अवैध हिस्सा ढहाया

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:ब्लैकमेलिंग के मामले में पुलिस-प्रशासन ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने नगर निगम के सहयोग से दो आरोपियों के मकानों का अवैध हिस्सा ढहा दिए।

नगर निगम ने पुलिस टीम के साथ सबसे पहले सागर पिता अभय तिरवार के महाशक्तिनगर स्थित दो मंजिला मकान का अतिक्रमण ध्वस्त किया। इसके बाद पूजा परिसर का मकान ढहाया। तीसरी कार्रवाई देवास रोड स्थित सांईबाग कॉलोनी में की गई। यहां सीमा पति अभय तिरवार के नाम से बना मकान भी एक साथ दो जेसीबी की मदद से जमींदोज कर दिया गया। चौथी कार्रवाई राजीव सिंह भदौरिया उर्फ रिम्पी भदौरिया के मकान पर की गई।

आराधना परिसर स्थित मकान के साइड में अवैध गैलरी निकाली हुई थी, जिसे जेसीबी ने तोड़ दिया। भवन निरीक्षक मेश्राम ने बताया कि पूर्व में ही उक्त लोगों को सूचना पत्र जारी कर भवन के अवैध निर्माण को हटाने के लिए सूचित किया गया था किंतु निर्धारित समय सीमा में स्वंय के द्वारा अवैध निर्माण नहीं हटाने पर निगम की रिमूवल गैंग के माध्यम से कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण और अतिक्रमण हटाया गया।

एडिशनल एसपी जयंत राठौर ने बताया कि अभय तिरवार फरार है व दस हजार का इनाम पुलिस अधीक्षक घोषित किए है, जिसकी तलाश जारी है। संबंधित के ऑफिस पर भी नोटिस जारी किए है व जानकारी जुटाई जा रही है कि इनका संचालन किस तरह से किया जाता था। इसी तरह अन्य आरोपियों की भी कार्य की जानकारी एकत्रित कर रहे है। एएसपी राठौर ने बताया कि लापता रेखा गोस्वामी के बारे में भी पता करने में टीम लगी हुई है।

Share This Article