मैजिक में जेबकटी करने से रोका तो चाकू मारे

By AV NEWS

उज्जैन। कोतवाली थाना क्षेत्र में तेलीवाड़ा चौराहे पर जेबकटी करने वाले बदमाश ने मैजिक चालक को चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलिाफ धारा 324 सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। घायल मैजिक चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कमलेश उर्फ गोलू पिता अमृतलाल जायसवाल कईं सालों से मैजिक चलाता है।

गुरुवार दोपहर जब वह तेलीवाड़ा चौराहे पर सवारी बैठा रहा था। इसी दौरान चर्चित जेबकट बेगमबाग कॉलोनी का रहने वाला शाहरुख उर्फ बच्चा मैजिक में आकर बैठ गया। अमृत ने इस जेबकट को संदिग्ध हालत में मैजिक में बैठते देखा तो उसे गाड़ी से उतार दिया। इसी बात पर शाहरूख ने जेब से चाकू निकाला और पेट में वार करने लगा। पुलिस ने आरोपी शाहरूख के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

कलाली से बदमाश शराब चुरा ले गए

उज्जैन। पंवासा थाना क्षेत्र के पाटपाला स्थित कलाली में चोरों ने धावा बोला। यहां कलाली के पीछे वाले शटर का पतरा काटकर बदमाश दुकान के अंदर घुसे और देशी शराब व बीयर की पेटी चुराकर ले गए। सूचना मिलने पर सुबह करीब ११ बजे पुलिस कलाली पर जांच के लिए पहुंची। कुछ नकदी चोरी होनेेेे की भी जानकारी सामने आई है।

पुलिस ने बताया पाटपाला में गौरव प्रजापति की कलाली है। गौरव ने बताया कि रात 11 बजे वे दुकान का ताला लगाकर गए थे। सुबह जब कलाली खोलने के लिए आए तो पीछे की शटर का पतरा खुला मिला।

दुकान के अंदर रखी हुई पांच से ज्यादा देशी मदीरा की पेटी और दो कैरेट बियर कैन डिब्बेवाली चोरी हुए है। कलाली प्रबंधक हिसाब लगा रहे हैं कि और कितना सामान चोरी हुआ है। गल्ले में रखे 20-25 हजार रुपए नकदी भी चोरी होने की बात सामने आई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Share This Article