युवक की मौत, दोस्तों ने किया अंतिम संस्कार

By AV NEWS

युवक की मौत, परिजनों का शव लेने से इनकार, दोस्तों ने किया अंतिम संस्कार

प्रेम विवाह के बाद विवाद की वजह से छोड़ दिया था घर

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:दानीगेट क्षेत्र में रहने वाले 32 वर्षीय युवक की सोमवार रात सीने में दर्द के बाद मौत हो गई। युवक की मृत्यु के बाद परिजनों ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया, अंतिम यात्रा में भी परिजन शामिल नही हुए। मृतक के दोस्तों ने उसका अंतिम संस्कार किया।

पुलिस ने बताया कपिल पिता भूपेंद्र चौहान की सोमवार रात जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। प्रथम दृष्टया सीने में दिल का दौरा पडऩे से मौत होने की बात सामने आई हैं लेकिन मौत की असली वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ही पता चलेगी।

पुलिस ने रात में ही शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल में रखवाया। इसके बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई। मृतक के पिता भूपेंद्र चौहान को जब बेटे की मौत की सूचना मिली तो उन्होंने उसकी जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया। पिता ने मर्ग रिपोर्ट में यह लिखा कि मृतक कपिल से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

पत्नी दो साल से लापता

दोस्त राहुल ने बताया 5 साल पहले कपिल ने दानीगेट निवासी एक युवती से प्रेम विवाह किया था। इससे दोनेां के परिजन नाराज थे। कपिल के पिता ने रिश्ता तोड़ दिया था। कपिल किराए का कमरा लेकर रह रहा था। वह मैजिक चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था। उसकी एक बेटी भी हैै। कपिल की पत्नी और बेटी भी लापता है। उसने कईं बार थाने पर गुमशुदगी को लेकर आवेदन दिया।

Share This Article