युवक को मारी अज्ञात वाहन ने टक्कर

By AV NEWS

कैमिस्ट ने पहुंचाया अस्पताल

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:पंवासा थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। बेहोंशी की अवस्था में उसे लाल कार के चालक खुद को कैमिस्ट बताने वाले दो युवक जिला अस्पताल छोड़कर गए। जहां उपचार के दौरान घायल युवक दर्द से कराहता रहा। वो घटना और खुद की पहचान बताने की स्थिति में भी नहीं था। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पांड्याखेड़ी ब्रिज के पास 25 वर्षीय युवक को वाहन चालक द्वारा टक्कर मारने की घटना सामने आई है। जिला अस्पताल से मिली जानकारी अनुसार किसी लाल क लर की कार जिसका नंबर सी 1094 बताया जा रहा है घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंची थी। हालांकि जिला अस्पताल के आउटडोअर में ड्रेसिंग रूम के बाहर घायल को कार चालक छोड़कर चले गए। अस्पताल में वार्ड बॉय और मेल नर्स ने उसे उपचार देना शुरू किया।

जो कार चालक घायल को जिला अस्पताल छोड़कर गए वे खुद को कैमिस्ट बता रहे थे। उन्होंने कहा कि पंवासा की तरफ से गुजर रहे थे तो युवक घायल पड़ा मिला। इसलिए उसे जिला अस्पताल लेकर आ गए। घायल के होंश मे आने पर बयान लेने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

कार ने बाइक सवार को टक्कर मारी

उज्जैन। नानाखेड़ा थाना क्षेत्र में इंदौर रोड पर अज्ञात कार चालक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक को गंभीर चोंट आने पर एंबुलेंस ने जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां से परिजन निजी अस्पताल ले गए। पुलिस ने बताया मंगलवार रात करीब 8 बज इंदौर रोड पर शनि मंदिर त्रिवेणी के समीप पाटनी पुरा इंदौर के रहने वाले रमेशचंद्र पिता मथुराप्रसाद यादव की बाइक को अज्ञात कार चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। रमेशचंद्र महाकाल मंदिर दर्शन के लिए रविवार को उज्जैन आए थेे एवं सोमवार रात वे दर्शन कर इंदौर वापस लोट रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Share This Article