युवक ने दूसरी मंजिल के कमरे में फांसी लगाई

By AV NEWS

युवती ने भतीजी को बाजार भेजा और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैनमालनवासा राजीव गांधी नगर में रहने वाले युवक ने घर की दूसरी मंजिल पर और लक्ष्मी नगर में रहने वाली युवती ने भतीजी को बाजार भेजकर घर में फांसी लगा ली। दोनों मामलों मेंपुलिस ने मर्ग कायम कर शवों का पीएम कराया है।

दीपक पिता रामेश्वर डाबी 28 वर्ष निवासी राजीव गांधी नगर मालनवासा फ्रीगंज स्थित ज्वेलरी शॉप पर काम करता था। उसके भाई विनोद डाबी ने बताया कि दीपक रात में खाने के बाद 12 बजे के लगभग दूसरी मंजिल स्थित कमरे में सोने चला गया था। सुबह जगाने पहुंचा तो देखा वह फंदे पर लटका है। पड़ोसियों की मदद से उसे जिला अस्पताल लेकर आये जहां डॉक्टर ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। विनोद के अनुसार दीपक की शादी 4 वर्ष पूर्व हुई थी।

15 दिन से उसकी पत्नी पूजा पिपलोदा स्थित मायके गई है। इधर पूजा पिता बिहारीलाल कोशल 31 वर्ष निवासी रतलाम डेढ़ माह पहले लक्ष्मी नगर में रहने वाली बुआ विमलाबाई के घर आई थी। उसके भाई सतीश ने बताया कि रात करीब 8 बजे पत्नी को बस स्टेण्ड छोडऩे गया था। इस दौरान पूजा और बेटी वैदिका 8 वर्ष घर पर ही थे। वापस लौटा तो देखा पूजा फांसी के फंदे पर लटकी है। पूजा ने आत्महत्या करने से पहले भतीजी को रुपये देकर बाजार से सामान खरीदने बाहर भेज दिया था। सतीश ने बताया कि पूजा की 26 फरवरी को शादी होने वाली थी।

Share This Article