रिश्तेदार ने महिला को घर में अकेला पाकर किया दुष्कर्म

By AV NEWS

पति के घर लौटने पर थाने में रिपोर्ट दर्ज

उज्जैन। महिला को घर में अकेला पाकर रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया। पति के घर लौटने पर दूसरे दिन महिला ने भाटपचलाना थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि ग्राम छिड़ावदा में रहने वाली 25 वर्षीय विवाहिता गुरुवार को घर में अकेली थी।

उसका पति काम के सिलसिले में घर से बाहर गया था तभी रिश्तेदार बाबूराम पिता कालूराम निवासी बुरहानपुर उसके घर पहुंचा। महिला के छोटे दो बच्चे घर के आंगन में खेल रहे थे तभी बाबूराम ने उसे अकेला पाकर दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। महिला का पति घर लौटा तो दूसरे दिन उसने थाने पहुंचकर बाबूराम के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज कराया।

उज्जैन दर्शन करने आ रहे नेपाली वृद्ध की टै्रन में मौत

उज्जैन। नेपाल से उज्जैन दर्शन करने आ रहे वृद्ध की ट्रेन में तबीयत बिगडऩे के बाद मृत्यु हो गई। जीआरपी ने शव का पीएम कराया है। उद्धवलाल पिता बैकुंठलाल 73 वर्ष निवासी ललितपुर काठमांडू नेपाल पत्नी सहित 22 लोगों के साथ कोचिवली इंदौर एक्सप्रेस से उज्जैन दर्शन करने आ रहा था। रास्ते में उद्धवलाल की तबीयत बिगड़ी। उज्जैन स्टेशन ट्रेन पहुंचने पर उनके साथियों ने लोगों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां परीक्षण के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जीआरपी ने बताया कि शव का पीएम कराया जा रहा है।

Share This Article