सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद शादी रचाने कानपुर की युवती पहुंची शुजालपुर

By AV NEWS

संदिग्ध लगने पर हिंदूवादी संगठनों के शिकायत करने पर पुलिस जांच में जुटी

शुजालपुर।सोशल मीडिय़ा पर हुई दोस्ती के बाद बातचीत करने वाली एक युवती उत्तरप्रदेश के कानपुर जिले से चलकर शादी रचाने शुजालपुर न्यायालय आ पहुंची। मामला संदिग्ध दिखने पर बजरंगदल से जुड़े पदाधिकारियों से पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस ने युवक-युवती को पूछताछ के लिए थाने लाए मामला जांच में लिया। परिजनों को भी सूचना दी गई।

जानकारी अनुसार कानपुर जिले के चंदेरी गांव के रहने वाली युवती की पहचान सोशल मीडिया पर अवंतिपुर बड़ोदिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम सालिया निवासी युवक फारूख खां से हुई और युवती उक्त युवक से शादी करने के लिए उत्तरप्रदेश से शुजालपुर आ पहुंची। मामला संदिग्ध दिखने पर बजरंगदल से जुड़े हुए कुछ पदाधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पूछताछ के लिए सिटी थाने ले आई है। इसके बाद पुलिस ने लड़की के परिजनों को सूचना देकर बुलाया जो गुरूवार सुबह शुजालपुर पहुंचेगे। अवंतिपुर बड़ोदिया थाना क्षेत्र के ग्राम सालिया निवासी की पहचान चंदारी कानपुर निवासी लगभग 20 वर्षीय युवती से हुई। दोनों में आपस में बातचीत करने लगे तथा बातचीत में लड़की से लड़के द्वारा शादी का प्रस्ताव देने में युवती कानपुर उत्तरप्रदेश से चलकर भोपाल आ गई। मोबाइल पर हुई बातचीत के बाद लड़की को लेने फारूख भोपाल जा पहुंचा तथा उसे अपने साथ शुजालपुर ले आया। इसके बाद दोनो ंसोमवार को न्यायालय में शादी करने के उद्देश्य से पहुंचे। न्यायालय ममें उपस्थित लोगों ने देखा तो मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस को सूचना दी गई। मिली जानकारी अनुसार लड़की की गुमशुदगी कानपुर के रेल बाजार थाने में पिता द्वारा दर्ज कराई हुई है।

इनका कहना है
कुछ लोगों ने इस मामले में पुलिस को सूचना दी थी। जिस पर पूछताछ के लिए युवक व युवती को थाने पर लाया गया है। युवती के परिजन बुधवार सुबह तक पहुंचने की जानकारी मिली है। युवती की गुमशुदगी कानपुर स्थित रेल बाजार थाने में पिता द्वारा दर्ज कराई गई है

टीआर पटेल थाना प्रभारी थाना शुजालपुर सिटी

Share This Article