हत्या के मामले में खुलासे की संभावना

By AV NEWS

हत्या के मामले में खुलासे की संभावना

उज्जैन। छोटी मायापुरी स्थित एक मकान में जितेन्द्र पिता लालाराम रायकवार की लाश मिली थी। इस मामले में चिमनगंज पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। एक-दो दिन में खुलासा होने की संभावना है। पुलिस द्वारा जितेन्द्र के तीन मित्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

गत दिवस जितेन्द्र की लाश मकान से सड़ी हुई हालत में मिली थी। उसके वस्त्र से आरी भी बरामद हुई। जांच में पाया गया कि जितेन्द्र का गला आरी से रेता गया। पुलिस द्वारा क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे गए। फुटेज में एक युवक मकान से निकलते हुए दिखाई दे रहा।

बताया जाता है कि जितेन्द्र के साथ एक युवक मकान में गया था और उसके बाद जितेन्द्र की मौत हो गई। हालांकि फुटेज में युवक का चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन पुलिस का अनुमान है कि आरोपी जितेन्द्र का ही कोई परिचित है। पुलिस एक-दो दिन में मामले का खुलासा कर सकती है।

घर के सामने से बाइक चोरी

उज्जैन। घर के सामने से बाइक चोरी होने के मामले में चिमनगंज पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। नगरकोट माता मंदिर के समीप गणेश टेकरी निवासी रवि पिता देवीसिंह सोलंकी की बाइक क्रमांक एमपी 13 जेडए 0533 घर के बाहर खड़ी हुई थी। जिसे कोई व्यक्ति मौका पाकर चोरी करके ले गया।

जानकारी लगने पर रवि ने आसपास बाइक की तलाश की और इसके बाद चिमनगंज थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसी प्रकार रविदासपुरा इंदौर निवासी राजू पिता पूनमचंद बड़के की बाइक क्रमांक एमपी 09 वीएफ 3709 दत्त अखाड़ा गेट के पास से कोई अज्ञात बदमाश चोरी करके ले गया। फरियादी की रिपोर्ट पर महाकाल थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

Share This Article