Tuesday, February 7, 2023
Homeउज्जैन समाचारउज्जैन : कैलाश खेर ग्रुप के ड्रम वादक का 1 लाख 70...

उज्जैन : कैलाश खेर ग्रुप के ड्रम वादक का 1 लाख 70 हजार का मोबाइल चोरी

सभा स्थल के पास वारदात, पुलिस ने चोर पकड़कर टूटा मोबाइल जब्त किया

उज्जैन। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सभा स्थल कार्तिक मेला ग्राउण्ड में देश की सर्वोच्च सुरक्षा एजेंसी एसपीजी से लेकर होमगार्ड जवानों की ड्यूटी के बीच भी राजस्थान के चोर ने गायक कैलाश खेर ग्रुप के ड्रम वादक का 1 लाख 70 हजार रुपए कीमत का मोबाइल चोरी कर लिया। पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर टूटा मोबाइल जब्त कर लिया।

गायक कैलाश खेर का मंच प्रधानमंत्री मोदी के मंच के पास लगा था। यहां खेर अपने ग्रुप के साथ पहुंचे और भजन की प्रस्तुति दी थी। इसी दौरान अज्ञात बदमाश ने ग्रुप के ड्रम वादक का 1 लाख 70 हजार रुपए कीमत का मोबाइल चोरी कर लिया।

जानकारी लगने पर पुलिस ने भीड़ में चोर की तलाश शुरू की और कुछ ही देर में गोविंद सोनी निवासी पाटन राजस्थान को पकड़कर तलाशी ली। उसके पास से ड्रम वादक का मोबाइल जब्त हुआ लेकिन चोर ने मोबाइल को पत्थर से कुचल दिया था। ग्रुप सदस्यों ने चोर के खिलाफ कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई और टूटा मोबाइल लेकर लौट गये।

बंद नहीं हुआ तो पत्थर से तोड़ दिया

पुलिस ने बताया कि गोविंद सोनी ने मोबाइल चोरी करने के बाद उसे स्वीच ऑफ करने का प्रयास किया लेकिन मोबाइल बंद नहीं हुआ और उस पर लगातार कॉल आते रहे इसी कारण उसने पत्थर से कुचलकर मोबाइल बंद करने का प्रयास किया था।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर