कालियादेह कुंड में 2 युवक डूबे एक को बचाया, दूसरे की मौत

By AV NEWS 1

पीथमपुर से दोस्तों के साथ पर्व स्नान करने आया था

अक्षरविश्व न्यूज:उज्जैन। कालियादेह महल पर कुंड में पानी की गहराई का अनुमान नहीं होने के कारण दो युवक डूबने लगे। लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन एक युवक की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। भैरवगढ़ थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया।

मनीष पिता लक्ष्मीनारायण 21 वर्ष निवासी पीथमपुर इंदौर अपने दोस्त राजा व अन्य के साथ पर्व स्नान करने उज्जैन के कालियादेह स्थित 52 कुंड पहुंचा। यहां सभी लोग कुंड में स्नान कर रहे थे तभी मनीष व राजा गहरे पानी में डूबने लगे। तैराकों ने राजा को तो गहरे पानी से निकाल लिया लेकिन मनीष की डूबने से मौत हो गई।

दोस्त उसे तूफान वाहन से लेकर चरक अस्पताल आए जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद मनीष जायसवाल को मृत घोषित कर शव पीएम रूम में रखवा दिया। मनीष के परिजनों ने बताया कि उसके पिता की मृत्यु हो चुकी है। घर में अकेली मां है। मनीष मजदूरी करता था। उसका तलाक हो चुका है।

ऐसा लगा कोई खींच रहा है…

राजा ने बताया कि हम कुल 8 लोग तूफान वाहन से आए थे। सभी लोगों ने कुंड में स्नान किया और बाहर कपड़े पहन रहे थे। मनीष और मैं कुंड के किनारे तक आ गए। हमें तैरना नहीं आता है। कुंड के किनारे आते ही ऐसा लगा कि कोई पीछे से खींच रहा है और हम गहरे पानी में डूबने लगे। यह देख साथ के लोगों ने शोर मचाकर मदद मांगी। तैराक कुंड में कूदे। उन्होंने मुझे पानी से बाहर निकाला लेकिन तब तक मनीष कुंड में डूब चुका था। दो घंटे की तलाश के बाद उसे गहरे पानी से निकाला गया।

Share This Article