26 साल के युवक को ब्रेन स्ट्रोक, मौत

By AV NEWS

26 साल के युवक को ब्रेन स्ट्रोक, मौत

उज्जैन। शाजापुर के दुपाड़ा में रहने वाले 26 साल के युवक को ब्रेन स्ट्रोक हो गया। शाजापुर जिला अस्पताल में उसकी हालत गंभीर होने पर वहां डॉक्टर्स ने रैफर कर दिया। परिजन उसे लेकर उज्जैन जिला अस्पताल आए। दो दिन उपचार के बाद बुधवार रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

इंगोरिया: चोरी में पुलिस को कोई सुराग नहीं

उज्जैन। इंगोरिया थाना क्षेत्र में चोरी करने वाले बदमाशों का पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली से नाराज होकर बुधवार को बडऩगर रोड़ पर ग्राम चिकली के चौराहे पर चक्काजाम कर प्रदर्शन किया था। एडिशनल एसपी नीतेश भार्गव की समझाइश पर ग्रामीणों ने चक्काजाम खोला और चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। ग्रामीण बुधवार को हुई चोरी के अलावा बीते दिनों इंगोरिया में हुई 55 लाख रूपए की चोरी को लेकर भी आक्रोशित हैं।

पारिवारिक विवाद के बाद 64 वर्षीय वृद्ध ने कीटनाशक पिया

उज्जैन। नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम आलमपुर उड़ाना के रहने वाले 64 वर्षीय वृद्ध ने परिवार में भाइयों से विवाद होने पर कीटनाशक पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। उल्टियां और घबराहट होने पर परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार तोलारात पिमा रामाङ्क्षसह उम्र 64 वर्ष ने जहरीला पदार्थ खाया है। वृद्ध की पत्नी पूनम बाई ने बताया कुछ दिनों पहले जमीन के हिस्से को लेकर भाइयों से बोलचाल हुई थी लेकिन ऐसा कोई बड़ा विवाद नहीं हुआ हालांकि पांच-सात दिन पहले हुए विवाद के बाद से तोलाराम अवसाद में हैं।

विवाद में युवक ने बिजली का तार पकड़ा

उज्जैन। चिमनगंज मंडी थाने के सामने झुग्गी बस्ती में रहने वाले युवक ने पड़ोसी से विवाद होने पर करंट पकड़ लिया। करंट की चपेट में आकर वह बेहोंश हो गया तो परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल में भर्ती दिनेश सोलंकी की पत्नी ललिता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले रमेश, मंजू, किरण, अंजली और भोला से उनका विवाद हो गया था। शाम को जब रमेश आया तो उसने ललिता से मारपीट की। इसी विवाद के दौरान दिनेश ने घर में करंट के तार को पकड़ लिया। जिला अस्पताल में दिेनेश का उपचार किया जा रहा है।

Share This Article