40 लाख रु. के कर्ज से परेशान युवक ने खाया जहर, मौत

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:भैरवगढ़ थाना क्षेत्र स्थित ग्राम सूलियाखेड़ी में रहने वाले युवक ने कर्ज नहीं चुका पाने से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। अस्पताल में उपचार के दौरान बुधवार रात 10 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

एएसआई राजेश सोराष्ट्र ने बताया नागू पिता देवीसिंह गुर्जर उम्र 32 साल निवासी सूलियाखेड़ी की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई है। मृत्यु से पूर्व पुलिस ने उसके बयान दर्ज किए जिसमें उसने कहा कि मां के इलाज और मकान बनाने में उस पर करीब 40 लाख रुपए कर्ज हो गया है। वो इसे चुका नहीं पा रहा है इसी तनाव में जहर खा लिया। भाई हड़मत सिंह ने बताया कि शाम को उसकी तबीयत खराब होने पर उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे।

तब रास्ते में उसने बताया कि सल्फास की गोली खाई है। निजी अस्पताल में डॉक्टर ने उसका उपचार शुरू किया लेकिन हालत ज्यादा खराब होने पर पुलिस को सूचना दी। इसीलिए पुलिस ने मृत्यु पूर्व उसके बयान दर्ज किए। पुलिस को दिए बयान में उसने यह भी कहा कि उस पर किसी का दबाव नहीं था लेकिन वो कर्ज नहीं चुका पाने की वजह से तनाव में था। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Share This Article