Saturday, January 28, 2023
Homeउज्जैन समाचारपेट्रोल पंप लुटने की योजना बनाते 5 बदमाश पकड़ाए, हथियार जब्त

पेट्रोल पंप लुटने की योजना बनाते 5 बदमाश पकड़ाए, हथियार जब्त

पेट्रोल पंप लुटने की योजना बनाते 5 बदमाश पकड़ाए, हथियार जब्त

उज्जैन।चिमनगंज थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप लुटने की योजना बनाते पांच बदमाशों को पकड़ा। इनके पास से हथियार भी जब्त किए गए हैं। बदमाशों से पूछताछ की जा रही हैं। ये बदमाश मक्सी रोड बायपास पर झाडिय़ों में छिपे हुए थे।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि मक्सी रोड बायपास पर खाली मैदान में झाडिय़ों के पीछे कुछ हथियारबंद बदमाश बैठे हैं। इस सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ लिया।

इनके नाम बिट्टू उर्फ हुसैन पिता अब्दुल खालिक निवासी जांसापुरा, भोला उर्फ इमरान पिता उस्मान पठान निवासी फाजलपुरा, अजय उर्फ गुरु पिता देवनारायण कुशवाह निवासी अतिरिक्त विश्व बैंक कॉलोनी, दिलेर पिता दिनेश पारदी और संजय उर्फ संजू पिता मोहन पारदी दोनों निवासी पारदी डेरा पंवासा हैं।

पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे मक्सी रोड स्थित कृष्णा पेट्रोल पंप लुटने की योजना बना रहे थे। इनके पास से चाकू, तलवार, सरिया, फलिया और डंडे जब्त किए हैं। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

शराब के रुपये नहीं देने पर युवक को पीट दिया

उज्जैन। चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि ओम ठाकुर बापूनगर से गांधी नगर अपनी भाभी संगीता को छोडऩे के लिए जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में आरोपी राधे ठाकुर ने रोक लिया। दोनों के बीच पुरानी रंजिश भी है, राधे ने ओम से शराब पीने के रुपये मांगे, नहीं देने पर मारपीट की। पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

एक्टिवा चोरी- माधवनगर थाना पुलिस ने बताया कि विक्रम विवि परिसर निवासी प्रतीक पिता किशोर सोनी की एक्टिवा नानाखेड़ा से चोरी हो गई।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर