50 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

By AV NEWS

फांसी लगाई, मौत

उज्जैन। देवासगेट थाना क्षेत्र के हीरामिल की चाल में रहने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया हीरामिल की चाल में रहने वाले बाबूलाल पिता लक्ष्मण मालवीय उम्र ५० वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। व्यक्ति के द्वारा आत्महत्या क्यों की गई, कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। सुसाइड नोट या और कोई सबूत नहीं मिला है। घटना मंगलवार शाम 4 बजे की बताई जा रही है।

मृतक का पुत्र महेश ई रिक्शा चलाता है। वह रोजाना की तरह सुबह 8 बजे काम पर चला गया था। घटना के वक्त घर पर कोई भी नहीं था। बेटा महाकाल लोक पर सवारी छोडऩे गया था। पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने बाबूलाल को फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा।

पड़ोसियों ने ही बेटे को फोन पर सूचना दी। बेटा आया और पिता को अचेत अवस्था में जमीन पर पड़ा देखा। वह ई रिक्शा में डालकर पिता को जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। बेटे ने बताया कि तीन साल पहले मां भवर बाई की मौत हो गई थी। इसके बाद से पिता मानकिस तनाव में रहते थे।

तराना मंडी के मजदूर की संदिग्ध मौत

उज्जैन। तराना मंडी में काम करने वाले मजदूर की मंगलवार शाम संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मंडी के सहकर्मी उन्हें तराना के शासकीय स्पाताल लेकर पहुंचे। जहां से उज्जैन रैफर कर दिया। यहां जिला अस्पताल में उपचार के दौरान रात ८ बजे उक्त युवक की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया आत्माराम पिता बापूजी मालवीय उम्र 48 वर्ष की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मंडी में काम करने वाले साथियों ने बताया कि आत्मराम को सोमवार को तबीयत खराब हो रही थी। उसे एसिडिटी ज्यादा होने पर सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां हालत गंभीर होने पर उज्जैन के जिला अस्पताल भेजा गया। यहां दो घंटे चले उपचार के बाद आत्मराम को मृत घोषित कर दिया गया।

Share This Article