महाराष्ट्र से फ्लाइट से इंदौर पहुंचे दो यात्री कोरोना संक्रमित

By AV NEWS

कोरोना संक्रमण बढ़ने के साथ ही महाराष्ट्र से आने वाले यात्रियों को लेकर एयरपोर्ट पर सख्ती शुरू हो गई है। मंगलवार को मुंबई सहित महाराष्ट्र के अन्य जिलों से अलग-अलग फ्लाइट से आए दो यात्री कोरोना संक्रमित निकले हैं।

एयरपोर्ट पर ही कोरोना रिपोर्ट निगेटिव नहीं होने पर 117 यात्रियों की जांच की गई थी। बुधवार को इनमें से 115 की रिपोर्ट निगेटिव आई, जबकि दो संक्रमित होने पर खलबली मच गई है। हालांकि यात्रियों को पहले ही हाेम क्वारैंटाइन में भेज दिया गया था। अब टीम एक बार फिर से उनकी सीट के आसपास बैठे यात्रियांे की जांच सहित निगरानी करेगी।महाराष्ट्र से आने वाले यात्रियों के लिए कोरोना की मंगलवार से कोरोना जांच अनिवार्य कर दी गई है।

मंगलवार सुबह सबसे पहले मुंबई से 109 यात्रियों को लेकर इंडिगो की फ्लाइट पहुंची थी। इन यात्रियों से एयरपोर्ट के अराइवल हॉल में कोरोना निगेटिव रिपोर्ट मांगी गई। 109 में से 46 यात्री 48 घंटे पहले की आरटी पीसीआर निगेटिव रिपोर्ट साथ लाए थे, जबकि 63 यात्रियों की सैंपलिंग (आरटी-पीसीआर टेस्ट) मौके पर ही की गई। सभी यात्रियों से कहा गया कि जब तक रिपोर्ट नहीं आए वे होम क्वारेंटाइन रहें।

Share This Article