उज्जैन:एक ही अस्पताल में कोरोना मरीज, वैक्सीनेशन और टेस्ट भी

By AV NEWS

भीड़ बढऩे से नहीं हो रहा नियमों का पालन

उज्जैन। कोविड सेंटर माधव नगर अस्पताल में कोरोना पाजिटिव मरीजों को भर्ती रखा जाता है। यहीं पर कोरोना वैक्सीनेशन भी हो रहा है और लोग जांच कराने भी इसी अस्पताल में आ रहे हैं। एक ही अस्पताल में तीन काम होने से कोरोना नियमों का पालन नहीं हो रहा और संक्रमण का खतरा भी बढ़ रहा है।

कोरोना नियमों के अंतर्गत मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य है लेकिन माधव नगर अस्पताल में एक ओर जहां कोरोना पाजिटिव मरीजों को भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है तो दूसरी ओर वैक्सीनेशन और जांच भी यहीं हो रही है। पिछले तीन दिनों से सेना भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले युवक बड़ी संख्या में माधव नगर अस्पताल पहुंच रहे हैं, वैक्सीनेशन वालों की भीड़ है ऐसे में कोरोना नियमों का पालन नहीं होने के साथ लोगों में संक्रमण का खतरा बन गया है।

सुबह 5 बजे से सिविल अस्पताल आये युवक, पुलिस लगाई: सेना भर्ती की परीक्षा में शामिल होने के लिये कोरोना जांच रिपोर्ट अनिवार्य की गई है। एक दिन पहले किट खत्म होने के कारण अनेक युवकों का कोरोना टेस्ट नहीं हुआ जिसके बाद सिविल अस्पताल में युवकों ने हंगामा किया था। आज सुबह सबसे पहले कोरोना जांच कराने के मकसद से सुबह 5 बजे से युवक सिविल अस्पताल पहुंच गये, हालांकि जांच प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शुू हुई। व्यवस्था बनाने के लिये पुलिस बल तैनात करना पड़ा।

Share This Article