उज्जैन : आरटीओ एजेंट से मिली डायरी ने उगले कई राज

By AV NEWS

नेताओं-अधिकारियों के नाम भी है डायरी में, जन्मदिन और विवाह वर्षगांठ के खर्च भी उठाए गए

अक्षरविश्व न्यूज.उज्जैन। कोठी महल पर आज दोपहर बाद कुछ विशेष हलचल दिखाई दे सकती है। हालांकि इसकी पदचाप उन लोगों ने सुन ली है, जो कहीं न कहीं आरटीओ एजेंट के यहां पड़े छापे में मिली डायरी को लेकर चिंतित हैं और उससे प्रभावित होने की आशंका के चलते अपने स्तर पर मामले को दबाने की जोर आजमाइश में जुटे हुए हैं।

शनिवार और रविवार को ऐसे प्रभावित लोगों सहित आरटीओ संतोष मालवीय भी अपने स्तर पर मोबाइल फोन और प्रत्यक्ष में मिलकर अपना पक्ष रख चुके हैं। हालांकि उन्हे यह पता है कि संभागायुक्त के हस्तक्षेप के बाद बहुत अधिक गुंजाइश बची नहीं है? प्रशासनिक सूत्रों का दावा है कि आरटीओ एजेंट के यहां पड़े छापे में जो डायरी मिली है,उसका जीक्र भी जांच अधिकारी सह एडीएम नरेन्द्र सूर्यवंशी ने अपने प्रतिवेदन में किया है। यह जांच रिपोर्ट एडीएम अपनी ओर से शुक्रवार को ही जमा करवा चुके हैं। सूत्र दावा करते हैं कि जांच रिपोर्ट में डायरी का जिक्र करते हुए दावा किया गया है कि इसमें लेनदेन का नामजद जिक्र है, उसकी जांच अलग से करना होगी।

जांच प्रभावित के लिए फोन

बताया जाता है कि डायरी में लिखे गए लेन देन में नेताओं, अधिकारियों और मीडिया को दी गई राशि का जिक्र किया गया है। हालांकि जांच प्रतिवेदन सामने आने पर ही इस बात की पुष्टी होगी। प्रशासनिक अधिकारियों के पास जब जांच प्रभावित करने के लिए कुछ फोन पहुंचे तो दूसरी ओर से कहा गया कि इतने नाम तो हाथ से लिखे गए हैं और इतना अमाउंट सामने लिखा है। इसके बाद दूसरी ओर से फोन काट दिए गए।

Share This Article