उज्जैन पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

By AV NEWS

महाकालेश्वर के शिखर दर्शन कर पूजा अर्चना की

उज्जैन। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सुबह हेलीकाप्टर से उज्जैन पहुंचे। उनके साथ पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा थे। हेलीपेड पर कांग्रेस के नेताओं ने नाथ का स्वागत किया जिसके बाद वे महाकालेश्वर मंदिर के लिये रवाना हुए।कमलनाथ ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए महाकालेश्वर मंदिर के बाहर से शिखर दर्शन किये। मंदिर के पुजारी द्वारा यहीं पर भगवान महाकालेश्वर की पूजा अर्चना सम्पन्न कराई।

दिवंगतों के घर पहुंचे कमलनाथ, शोक व्यक्त किया

 प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सुबह हेलीकाप्टर से उज्जैन पहुंचे। महाकाल शिखर दर्शन करने के बाद वे पार्टी के दिवंगत नेता व अन्य के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे।कमलनाथ पार्टी के वरिष्ठ नेता दिवंगत सुल्तानशाह लाला के निवास पहुंचे और शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया।

कमलनाथ ने प्रेस क्लब अध्यक्ष विशाल हाड़ा के क्षीरसागर स्थित निवास पहुंचकर उनके पिता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की। यहां से कमलनाथ गांधीवादी चिंतक कृष्णमंगल सिंह कुलश्रेष्ठ के पुत्र शिक्षाविद् संजीव कुलश्रेष्ठ की निधन पर शोक व्यक्त करने उनके निवास पर पहुंचे। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार संदीप कुलश्रेष्ठ मौजूद रहे।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नूरी खान का हौंसला बढ़ाया

कोरोना संक्रमण के दौरान कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता नूरी खान द्वारा कोरोना मरीजों और उनके परिजनों की सहायता के लिए आंदोजन किए यहां तक कि उन्हें जेल भी जाना पड़ा। आमजनों की सेवा और उनकी मदद के लिए नूरी खान द्वारा किए गए कार्य पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रसन्नता व्यक्त की साथ ही उनके निवास पहुंचकर कमलनाथ ने नूरी खान का हौंसला बढ़ाया। पूर्व सीएम नाथ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर परिस्थिति में शहर और प्रदेश की जनता के साथ है।

 

Share This Article