उज्जैन:12 कैन एसिड जब्त करने के 5 दिन बाद गोदाम संचालक फरार

By AV NEWS

पुलिस अब तक पता नहीं लगा पाई कि इतना एसिड क्यों एकत्रित किया था?

उज्जैन। पांच दिन पहले भेरूगढ़ पुलिस ने कालियादेह गांव के खेत में बने गोदाम से एसिड से भरे 12 केन जब्त की थी। मामले में पुलिस ने गोदाम संचालक के खिलाफ प्रकरण तो दर्ज किया लेकिन उसे आज तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। कालियादेह गांव में राकेश मुकाती ने खेत पर गोदाम बना रखा है। उसमें एसिड से भरी 12 केन पांच दिन पहले भेरूगढ़ पुलिस ने बरामद की थी। मामले में पुलिस ने राकेश मुकाती निवासी वेदनगर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया लेकिन उसकी आज तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। खास बात यह कि पुलिस अब तक इस बात का पता भी नहीं लगा पाई कि इतनी मात्रा में एसिड किस काम के लिये एकत्रित किया गया था।

स्प्रीट की सूचना, मिला एसिड

पुलिस सूत्रों ने बताया कि राकेश मुकाती का भाई स्प्रीट से झिंझर शराब बनाने के मामले में जेल में बंद है। इसी के चलते पुलिस को यह सूचना मिली थी कि बंद पड़े गोदाम में स्प्रीट से भरे ड्रम रखे हैं लेकिन दबिश के बाद केनों में एसिड बरामद हुआ। अब राकेश मुकाती की गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा कि इतनी मात्रा में एसिड एकत्रित क्यों किया था।

गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई

गोदाम में एसिड रखने के मामले में राकेश मुकाती के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है लेकिन उसकी गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा कि उसने इतनी मात्रा में एसिड क्यों एकत्रित किया था। ए.आर. नेगी, सीएसपी भेरूगढ़

Share This Article