उज्जैन:दोस्त की कार लेकर दर्शन करने निकले नाबालिग, तीन बत्ती पर पोल से टकराए

By AV NEWS

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बिजली का पोल तिरछा हो गया, कार भी क्षतिग्रस्त

उज्जैन।दोस्त की कार की चाबी उठाकर दो नाबालिग महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने सुबह निकले। लौटते समय तीन बत्ती चौराहे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकराई। दोनों युवकों को प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। नीलगंगा पुलिस ने मामला जांच में लिया है।


नकूल यादव पिता अशोक यादव 17 वर्ष निवासी नीलगंगा कब्रस्तान के पास और उसका दोस्त मैकविन उर्फ विक्की निवासी अशोक नगर अपने दोस्त राहुल की कार क्रमांक एमपी 43 सीए 1107 से सुबह महाकाल मंदिर दर्शन करने गये। लौटते समय नकूल कार से अपने दोस्त मेकविन को अशोक नगर छोडऩे जा रहा था उसी दौरान तीन बत्ती चौराहे पर कार अनियंत्रित हुई और बिजली के पोल से टकरा गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बिजली का पोल तिरछा हो गया और कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। शोर सुनकर रहवासी घरों से बाहर निकले। पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी।


कार में घायल पड़े नकूल यादव व मेकविन को प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां से नकूल के परिजन उसे जिला चिकित्सालय ले आये जबकि मेकविन का प्रायवेट अस्पताल में उपचार जारी है। घायलों को अस्पताल पहुंचाने वाले दोस्त कपिल ने बताया कि रात में सभी दोस्त एक साथ थे। राहुल की कार की चाबी नकूल व मेकविन ने चुपचाप उठाई तब राहुल सो रहा था और दोनों महाकाल दर्शन के लिये कार ले गये। उन्हें ठीक से कार चलाना नहीं आती थी। एक्सीडेंट के बाद नकूल ने मोबाइल पर कॉल कर सूचना दी थी तो मैं तीन बत्ती चौराहे पहुंचा। दोनों को अस्पताल भिजवाने के बाद परिजनों को भी सूचना दी थी। नीलगंगा एफआरवी में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे। नकूल से चर्चा की तो उसने देवासगेट जाने की बात कही थी। दोनों का अस्पताल में उपचार जारी है।

Share This Article