उज्जैन:जिलाधीश कार्यालय ग्राण्ड होटल में…

By AV NEWS

टॉवर से फ्रीगंज ब्रिज जाने वाला मार्ग किया डायवर्ट

उज्जैन।सुबह फ्रीगंज की ओर ग्राण्ड होटल के सामने से आवागमन करने वाले लोग उस समय सकते में आ गये जब ग्राण्ड होटल की बिल्डिंग पर जिलाधीश कार्यालय का बोर्ड लगा देखा। टॉवर से फ्रीगंज ब्रिज की ओर जाने वाले मार्ग को भी पुलिस ने बेरिकेड्स लगाकर आवागमन प्रतिबंध किया था। जब लोगों ने जानकारी निकाली तो पता चला यहां वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है इस कारण मार्ग डायवर्ट किया है।


पिछले एक सप्ताह से शहर की अलग-अलग लोकेशन पर मुंबई से आये कलाकारों व फिल्म मेकर की टीम द्वारा वेब सीरीज की शूटिंग की जा रही है। एक दिन पहले महाकाल वाणिज्य क्षेत्र में शूटिंग चल रही थी। आज सुबह ग्राण्ड होटल और शिप्रा नदी के दत्त अखाड़ा घाट पर शूटिंग शुरू हुई। वेब सीरीज निर्माता द्वारा ग्राण्ड होटल की बिल्डिंग पर सरकारी बोर्ड की तरह जिलाधीश कार्यालय का बोर्ड लगाया गया है। यहां से गुजरने वाले लोगों को मामला समझ नहीं आया क्योंकि जिलाधीश कार्यालय कोठी पर है और रातोंरात ग्राण्ड होटल पर कैसे ट्रांसफर हो गया।

रास्ता डायवर्ट करने से लोग हुए परेशान

टॉवर से फ्रीगंज ब्रिज की ओर जाने और आने वाले मार्ग के दोनों ओर पुलिस ने बेरिकेड्स लगाकर मार्ग पर आवागमन प्रतिबंधित किया है इस कारण लोगों को सनशाईन टॉवर और अन्य मार्गों से आवागमन करना पड़ रहा है। बिना पूर्व सूचना के मार्ग डायवर्ट करने से लोग परेशान होते रहे।

Share This Article