उज्जैन:बारिश में बिजली का तार टूटकर पतरे पर गिरा, महिला की मौत

By AV NEWS

बचाने गया पति भी चिपका, साले ने तार काटकर बचाई जान

उज्जैन।पानबिहार में बारिश के पहले चली आंधी के दौरान बिजली का तार टूटकर कच्चे मकान के पतरे पर गिरा जिसकी चपेट में महिला आ गई। पति बचाने पहुंचा तो वह भी करंट से चिपक गया। शोर सुनकर साले ने तार काटकर जीजा की जान बचा ली लेकिन उसकी बहन की मौत हो गई।

अयोध्याबाई पति हाकमसिंह 35 वर्ष निवासी पानबिहार के मकान की छत पर पतरे डले हैं। शनिवार शाम बारिश के पहले चली तेज आंधी में बिजली का तार टूटकर मकान की पतरे पर आ गिरा। अयोध्याबाई बारिश के बीच किसी काम से घर के बाहर निकली और पतरे पर फैले करंट की चपेट में आ गई।

यह देख उसे बचाने पति हाकम सिंह गया तो वह भी करंट की चपेट में आ गया। उनके दोनों बच्चों ने शोर मचाया तो पास में रहने वाला साला अर्जुन भाटी आया और पहले प्लायर से तार काटे लेकिन तब तक अयोध्याबाई की मौत हो चुकी थी, लेकिन हाकमसिंह बेहोश था जिसे लेकर वह अस्पताल पहुंचा और उपचार कराया।

बारिश में बाइक फिसलने से आरक्षक सहित 4 घायल

बीती रात बारिश के दौरान मोटर सायकलों से जा रहे आरक्षक सहित 4 लोग फिसलकर घायल हुए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुखपाल सिंह पिता गोपाल सिंह 25 वर्ष निवासी जीआरपी लाइन इंदौर बीती रात बाइक से इंदौर रोड़ से आ रहा था तभी तेज बारिश के दौरान त्रिवेणी से पहले बाइक फिसलने से गिरकर घायल हो गया।

सुखपाल उज्जैन जीआरपी थाने में पदस्थ है। इसी प्रकार कपिला पिता गुलाब यादव, सूरज पिता संजय निकम और चेतन पिता रामअवतार सभी निवासी पालदा बाइक पर सवार होकर उज्जैन दर्शन करने आ रहे थे। उक्त युवकों की बाइक निनौरा टोल नाके के पास फिसल गई। दुर्घटना में तीनों दोस्त घायल हुए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Share This Article