उज्जैन : 30 दिन, एक दर्जन कॉलोनियां और 30 मकानों के ताले टूटे..

By AV NEWS

पुलिस कह रही, लोग सीसीटीवी कैमरे लगवाएं, चौकीदार रखें, गश्त फैल…

उज्जैन। पिछले 30 दिनों में शहर की एक दर्जन कॉलोनियों चोरों ने 30 सूने मकानों के ताले तोडकर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जिसमें पुलिस अब तक एक भी चोर या गिरोह को पकड़ नहीं पाई हैं, उलटे पुलिस का कहना है कि लोग घरों में सीसीटीवी कैमरे लगाये, कॉलोनियों की सुरक्षा के लिये चौकीदार रखें, जबकि पुलिस की रात्रि गश्त पूरी तरह फैल हो चुकी है

इन कालोनियों में हुई वारदातें: पुलिस कंट्रोल रूम से जारी डीएसआर और थानों से मिली जानकारी के अनुसार नागझिरी थाना क्षेत्र की शिप्रा विहार कॉलोनी में चोरी की 8 वारदातें, चिमनगंज थाना क्षेत्र की तिरुपति, ढांचा भवन, गांधी नगर, इंदिरा नगर, दुर्गा नगर, गायत्री नगर में कुल 9 चोरी, नीलगंगा थाना क्षेत्र की हाटकेश्वर, तिरुपति प्लेटिनम, मंछामन कॉलोनी में कुल 10 चोरी की वारदातें इसके अलावा जीवाजीगंज, नानाखेड़ा, माधव नगर थाने में भी पॉश कॉलोनियों के रहवासियों ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराईं जिनमें से अब तक पुलिस एक भी चोर को पकडकर माल बरामद नहीं कर पाई है।

फुटेज के बाद भी सुराग नहीं

पॉश कालोनियों में लोगों द्वारा घरों के बाहर लगाये गये सीसीटीवी कैमरों में चोर गैंग के फुटेज मिले जिन्हें फरियादियों ने थाने में पुलिस अफसरों को उपलब्ध कराया जिसमें पुलिस ने यह अंदाजा तो लगाया कि चोर गैंग बाहर की है, चड्डी बनियानधारी है, वारदात के बाद किसी ओर बदमाश भागे हैं लेकिन अब तक एक भी गैंग पुलिस गिरफत में नहीं आई है।

इनका कहना:

तीन दिन पहले नीलगंगा थाना क्षेत्र के तिरुपति प्लेटिनम में चोरों ने 5 मकानों के ताले तोड़कर चोरी की, हाटकेश्वर में भी दो मकानों में चोरी हुई। चोर गिरोह बाहर का लग रहा है, कॉलोनियों में लोगों ने कैमरे भी नहीं लगवाये हैं। चौकीदार को भी नौकरी से हटा दिया है। पुलिस द्वारा मामले में केस दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।
लक्ष्मण उइके, प्रभारी टीआई नीलगंगा

Share This Article