उज्जैन : कमलनाथ बोले बदलाव का है सभी को इंतजार

By AV NEWS

शहीद पार्क पर आयोजित सभा में कांग्रेस महापौर प्रत्याशी ने शिप्रा के शुद्धिकरण का लिया संकल्प

‘महेश’ के दरबार से ‘बटुक’ नदारद, मंच पर भी पीछे की कतार में बैठे

उज्जैन। नगर निगम चुनाव के प्रचार का शंखनाद करने आए प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ की उज्जैन यात्रा एक वरिष्ठ नेता और उनके कट्टर समर्थक की अनुपस्थिति कांग्रेस में चर्चा का विषय बन गई है। उधर कमलनाथ ने शहीद पार्क पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश जनता सत्ता में बदलाव चाहती है। नाथ की मौजूदगी में महापौर प्रत्याशी महेश परमार ने शिप्रा का जल लेकर कसम खाई कि महापौर बनते ही सबसे पहला काम शिप्रा शुद्धिकरण का करूंगा।

मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का उज्जैन आगमन हुआ। उनके साथ कांग्रेस के ही राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा भी थे। कमलनाथ सबसे पहले महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की। हेलीपेड से लेकर महेश के दरबार (महाकाल मंदिर) और उसके बाद देवास रोड स्थित निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रवाना हुए। इसमें सबसे महत्वपूर्ण बात तो यह कि स्थानीय स्तर पर कांग्रेस के कद्दावर माने जाने वाले नेता बटुकशंकर जोशी कहीं भी नजर नहीं आए।

हेलीपेड से लेकर समाचार लिखे जाने तक आयोजित कमलनाथ के किसी भी कार्यक्रम में बटुकशंकर जोशी की अनुपस्थिति कांग्रेसियों के साथ-साथ राजनीतिक हलकों में भी चर्चा का विषय बन गई। बता दें कि बटुकशंकर जोशी को कमलनाथ की किचन केबिनेट का व्यक्ति माना जाता रहा। पिछले कुछ समय से बटुकजी की कमलनाथ से दूरियां कई फैसलों में नजर आ रही हैं। शहर कांग्रेस अध्यक्ष, महापौर प्रत्याशी, वार्डों के टिकट वितरण में बटुकजी को अधिक महत्व नहीं मिला है।

Share This Article