उज्जैन : पंचायत चुनाव में दुकान बंद, 15 पेटी शराब, 29 हजार रुपए चोरी

By AV NEWS

उज्जैन। पंचायत चुनाव के मद्देनजर कलेक्टर द्वारा जिले में शराब दुकानें बंद रखने के आदेश जारी किये हैं इस बीच पंथपिपलई स्थित शराब दुकान के कर्मचारियों को शटर में बंद कर अज्ञात बदमाश 15 पेटी शराब और गल्ले से 29 हजार रूपये चोरी कर ले गये जिसकी रिपोर्ट नानाखेड़ा थाने में दर्ज कराई गई है।

पंथपिपलई कम्पोस्ट शराब की दुकान इंदौर रोड के मैनेजर राकेश सिंह ने बताया कि 29 जून की रात करीब 3 से 4 बजे के बीच कर्मचारी पवन जायसवाल और प्रमोद मिश्रा दुकान के पास कमरे में सो रहे थे तभी अज्ञात बदमाश यहां पहुंचे। दोनों कर्मचारियों को बाहर से शटर लगाकर बंद किया और दुकान में रखी अलग-अलग ब्रांड की 15 पेटी शराब के अलावा गल्ले में रखे 29 हजार रूपये भी चोरी कर लिये। कर्मचारी नींद से जागे तो उन्होंने घटना की जानकारी दी जिसके बाद नानाखेड़ा थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

चुनाव में शराब बांटने के केस में फंसाना था, स्वयं पर दर्ज हो गया केस

तराना पुलिस ने बताया कि अजय निवासी खामली और उसका दोस्त मंगल पंचायत चुनाव प्रत्याशी का प्रचार वाहन लेकर घूम रहे थे। उन्हें अवैध शराब बांटने के केस में फंसाना था। शराब दुकान मैनेजर संतोष और ड्रायवर राजपाल पिता कमल सिंह निवासी बड़ी तिलावट ने प्रचार वाहन में तीन पेटी शराब और कुछ खाली कार्टून रख दिये।

राजपाल रात में मंगल को पकड़कर थाने लाया और अवैध शराब लोगों को बांटने की शिकायत की। तराना टीआई ने बताया कि जांच में पता चला कि राजपाल अजय और मंगल को फंसाना चाहता था जबकि अवैध शराब राजपाल के वाहन में रखी थी। उससे तीन पेटी शराब जब्त कर केस दर्ज किया गया है।

Share This Article