आतंकवादी हमले की बड़ी योजना’ नाकाम..2,000 जिंदा कारतूस बरामद

By AV NEWS



स्वतंत्रता दिवस से पहले, दिल्ली को अलर्ट पर रखा गया है क्योंकि शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में 2,000 जिंदा कारतूस मिले हैं।

जबकि अधिकारियों ने अभी तक जब्ती के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है, रिपोर्टों से पता चलता है कि दिल्ली में हथियारों और गोला-बारूद की तस्करी में उनकी कथित संलिप्तता के लिए छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। कथित तौर पर 2 बैग कारतूस के साथ, आरोपियों को शहर के आनंद विहार इलाके से पकड़ा गया था।

इससे पहले बुधवार को पंजाब पुलिस ने कहा कि उसने भारत-पाकिस्तान सीमा के पास के गांवों में तलाशी अभियान के दौरान चार आयातित पिस्तौलें जब्त की हैं। पंजाब पुलिस ने एक बयान में कहा कि लोपोके, मांझ और काकड़ गांवों में तलाशी अभियान के दौरान पुलिस दल ने चार आयातित पिस्तौल और 140 कारतूस जब्त किए।

मंगलवार रात मांझ और काकड़ गांव में ड्रोन देखे जाने की सूचना के बाद ऑपरेशन को अंजाम दिया गया.राष्ट्रीय राजधानी एक किले में बदल गई है क्योंकि शहर की पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस के लिए व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की है, जो “निर्दोष और मूर्खतापूर्ण” होगी।

पुलिस ने राजधानी भर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं, । “स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, लाल किले में 10,000 से अधिक पुलिस कर्मियों को विभिन्न भूमिकाओं में तैनात किया जाएगा।

Share This Article