मिर्ची नाला की गली में हुए विवाद का एक और Video वायरल….

By AV NEWS

युवती सहित पांच लोगों के खिलाफ अजाक थाने में केस दर्ज

मिर्ची नाला की गली में हुए विवाद का एक और वीडियो वायरल….

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:खाराकुंआ थाना क्षेत्र के मिर्ची नाला की गली में हुए विवाद का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस बीच युवती सहित पांच लोगों के खिलाफ अजाक थाने में केस दर्ज किया गया है। खाराकुंआ थाना क्षेत्र के मिर्ची नाले पर तीन दिन पहले युवती और उसके भाई से मारपीट हुई। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसी बीच विवाद का एक और वीडियो वायरल हुआ। इसमें पांच-सात लोग एक युवक को पीटते हुए ले जा रहे हैं। एक महिला भीड़ के सामने उसे छोडऩे के लिए गुहार लगा रही है, लेकिन भीड़ में शामिल युवक उस महिला को भी गालियां दे रहे हैं।

एकपक्षीय कार्रवाई का आरोप

विवाद गिरफ्तार हितेश बड़वाया की मां सीमा बड़वाया ने बताया कि खाराकुआं पुलिस ने बगैर जांच किए एक तरफा केस दर्ज है। उसके बेटे के साथ जरीन, उसके भाई और रिश्तेदारों ने मारपीट की है। सीमा ने अजाक थाना पुलिस को बताया कि कुछ युवक घर के नीचे खड़े होकर गाली-गलौज कर रहे थे। इस पर उसके भतीजे गौरव ने उन्हें गाली देने से मना किया। चिल्लाने की आवाज सुनकर उसका बेटा हितेश भी नीचे आ गया। उसने भी युवकों को घर के सामने गाली देने से मना किया। युवकों ने हितेश से मारपीट करना शुरू कर दी।

युवक मेरे बेटे का बुरी तरह पीट रहे थे। गालियां दे रहे थे। जब वह अपने बेटे को बचाने के लिए गई, तो युवकों ने उसे भी जाति के नाम पर गालियां दी और धमकि यां दी। अजाक थाना टीआई दिलीप मौर्य ने बताया कि सीमा बड़वाया की शिकायत पर युवती जरीन के साथ ही अदनान, तौफीक, वसीम, अतीक और पारू के खिलाफ अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम की धाराओं सहित मारपीट व घर में तोडफ़ोड़ की अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

युवती की मां बोली- बेटी से छेड़छाड़ कर मारपीट की

इधर फिजियोथेरेपिस्ट युवती जिससे मारपीट हुई उसे जिला अस्पताल में भर्ती कर उपचार दिया गया। मीडिया से बातचीत में युवती की मां ने कहा कि उनका परिवार सभ्य और शिक्षित है। बेटी फिजियोथेरेपिस्ट है उसे उसके काम से फुर्सत नहीं मिलती। बेटी से बेवजह मारपीट की गई छेड़छाड की गई। बता दें कि मिर्ची नाला क्षेत्र में फिजियोथेरेपिस्ट युवती से मारपीट और छेड़छाड़ के बाद समाजजनों ने थाने का घेराव कर दिया था। अगले दिन आरोपियों के घर तोड़े जाने को लेकर कांग्रेस नेत्री नूरी खान और शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया के नेतृत्व में युवकों ने एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया था।

Share This Article