शिप्रा में युवक डूबा..किस अस्पताल में ले गए किसी को पता नहीं..!

By AV NEWS

शिप्रा में युवक डूबा,

सुरक्षित बाहर निकाला

किस अस्पताल में ले गए किसी को पता नहीं..!

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:रामघाट पर शिप्रा नदी में रविवार सुबह एक युवक डूब गया। मौके पर मौजूद होमगार्ड के जवानों ने उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया और प्राथमिक उपचार भी दिया लेकिन बेहोश होने के कारण युवक को उपचार के लिये एक्टिवा पर अस्पताल भेजा गया। बीच राह में डायल 108 एम्बुलेंस में युवक को रवाना किया। दोपहर तक ना पुलिस ना होमगार्ड और ना ही स्वयं सेवकों को पता था कि युवक को इलाज के लिये कहां ले गये हैं।

रामघाट पर एक फिर लापरवाही सामने आयी है। रविवार सुबह 8 से 10 लोगों के समूह के साथ आया युवक शिप्रा नदी में डूब गया। शोर मचने पर होमगार्ड के जवानों ने उसे सुरक्षित बाहर निकाला। यहां सीपीआर के दौरान युवक की सांसें चल रही थी। डायल 108 पर फोन किया लेकिन शहर की सड़कों पर अधिक भीड़ होने के कारण एम्बुलेंस के पहुंचने हो रहे विलंब के बाद युवक को एक्टिवा पर अस्पताल रवाना किया गया।

इस बीच दानीगेट पर एक निजी अस्पताल में युवक को ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उपचार से इंकार कर दिया। इस बीच डायल 108 एम्बुलेंस के आने पर युवक को अस्पताल रवाना किया गया। दोपहर 12.30 बजे तक भी जिला अस्पताल स्थित पुलिस चौकी, रामघाट स्थित पुलिस चौकी, थाना महाकाल और कोतवाली को इस संबंध में कोई सूचना और जानकारी नहीं थी।

दोपहर तक यही सवाल बना रहा कि युवक को उपचार के लिये आखिर कहां ले जाया गया। रामघाट पर तैनात होमगार्ड जवान जितेन्द्र के अनुसार एम्बुलेंस नहीं आने के कारण युवक को अचेत अवस्था में एक्टिवा पर अस्पताल रवाना किया गया था।

Share This Article