प्लॉट पर कब्जे को लेकर दो पक्षों के बीच लाठियां चली, केस दर्ज

By AV NEWS

उज्जैन। पंवासा थाना क्षेत्र के ग्राम ब्यावरा में 30 लाख रुपए कीमत के प्लॉट पर कब्जे को लेकर पड़ोसियों के बीच लाठियां चल गई। घायल दो लोगों को जिला अस्पताल और एक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया ब्यावरा में पड़ोसियों के घरों के बीच 4 हजार स्क्वेयर फीट का एक प्लॉट है। इसे दोनों पक्ष अपना बताते हैें इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद है।

गुरुवार रात प्लॉट पर कब्जे को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने हो गए और घरों से लाठियां निकालकर एक दूसरे पर हमला कर दिया। करीब 1 घंटे तक गांव में अफरा-तफरी मची रही और गाली गलौज के बाद लाठियां चल गई। पुलिस ने रईस पिता इब्राहिम पटेल की शिकायत पर जाकिर, एहसान, अरावली और शेरअली के खिलाफ और दूसरे पक्ष से जाकिर पिता फिदा हुसैन की शिकायत पर बशीर, रईस पटेल, साबीर, सादिक और भूरा के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

उज्जैन :विवाद के बाद युवक पर तलवार से हमला

उज्जैन। जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में कुमावत समाज धर्मशाला के बाहर समाज के ही एक युवक पर रिश्तेदारों ने मामूली विवाद को लेकर हमला कर दिया। हमले में घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया जितेंद्र पिता गौरीशंकर निवासी अवंतीपुरा को बाबू अजमेरा र व हाथ पैर में चोंट लगी है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कुमावत धर्मशाला के बाहर जितेंद्र पिता गौरीशंकर कुमावत पर आपसी विवाद को लेकर बाबू अजमेरा और उसके पुत्र दीपक अजमेरा ने तलवार से हमला कर दिया। अस्पताल में भर्ती जितेंद्र ने बताया कि वह अपने दोस्त राहुल को खाना खिलाने के लिए ले जा रहा था। बाबू आया और राहुल को बेवजह रोककर गाली गलौज करने लगा।

इस पर जितेंद्र ने आपत्ति ली तो उसने जितेंद्र से मारपीट कर दी। इसी दौरान उसका बेटा दीपक भी तलवार लेकर आ गया। दीपक और बाबू दोनों ने तलवार से हमला कर दिया। पुलिस ने मामले में धारा ३२४ के तहत मारपीट का केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

Share This Article