केडी गेट रोड पर भाजपा के सामने कांग्रेस भारी!

By AV NEWS

पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष के रिश्तेदार के सामने पक्की सड़क, अन्य घरों के सामने बड़ी नालियां

केडी गेट रोड पर भाजपा के सामने कांग्रेस भारी!

रोड चौड़ीकरण काम धीमा पडऩे से लोग नाराज़….

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:केडी गेट रोड चौड़ीकरण का काम अगस्त में पूरा करने का टारगेट अब पूरा होता दिखाई नहीं दे रहा। लोगों के घरों के सामने बड़ी नालियों के कारण मिट्टी धंसने का खतरा खड़ा हो गया है। दूसरी तरफ पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष के रिश्तेदार के घर के सामने पक्की सड़क बन जाने से लोगों में नाराजी बढ़ गई है।

क्षेत्रीय पार्षद सपना सांखला के अनुसार रोड चौड़ीकरण का काम बहुत धीमा हो गया है, जबकि अगस्त में इसे पूरा करने का टारगेट तय किया गया था। मंदिरों को शिफ्ट करने का निर्णय उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव के बयान के बाद उलझन में पड़ गया है।

इस कारण रोड चौड़ीकरण का काम भी प्रभावित हो रहा है। आम लोगों को पानी, कीचड़ और गहरी कच्ची नालियों की समस्या से जूझना पड़ रहा। इमली तिराहा के पास पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष अनंतनारायण मीणा के एक रिश्तेदार के घर के सामने की रोड पर सीमेंट कांक्रीट कर दिए जाने से भाजपा के ही कार्यकर्ताओं में मायूसी का माहौल है। यह माहौल आक्रोश का रूप ले रहा है।

निगम प्रशासन के अफसर भी बेबस:निगम प्रशासन के अफसर भी इस रोड के मामले में बेबस हैं। निगम आयुक्त भी इसका निरीक्षण करने नहीं जा रहे। इससे लोगों में नाराजी बढ़ती जा रही। भाजपा के जिन प्रतिनिधियों ने एफएआर बेचने का सपना दिखाया था, वे भी रोड का जायजा लेने नहीं आ पा रहे।

चौराहे को लेकर भी अनिर्णय की स्थिति

लालबाई फूलबाई चौराहे और केडी गेट चौराहे के सौंदर्यीकरण की भी योजना है। इनको और अधिक चौड़ा किया जाना है, लेकिन इसकी इंजीनियरिंग डिजाइन को लेकर अनिर्णय की स्थिति बनी हुई है। इससे भी रोड चौड़ीकरण का काम प्रभावित हो रहा है।

Share This Article