मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले BJP विधायक ने पार्टी से दिया इस्तीफा

By AV NEWS

मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका,विधायक ने पार्टी से दिया इस्तीफा

MP में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में खलबली मच गई है। मध्यप्रदेश में बीजेपी को एक बड़ा झटका लगा है। कोलारस से बीजेपी विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा जिला अध्यक्ष को भेज दिया है। उन्होंने शिवपुरी स्थित अपने निज निवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी पुष्टि की है। हालांकि, उनका अगला कदम क्या होगा इस बारे में कोई संकेत नहीं दिए हैं।

इसके साथ ही अपने पत्र में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने कहा है कि मैं अपनी पीड़ा मुख्यमंत्री को बता चुका हैं। नए भाजपाइयों से पुराने लोग त्रस्त हैं। हमारी कोई सुनवाई नहीं है।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बीरेंद्र रघुवंशी ने कहा, सिंधिया जी ने यह कहकर कांग्रेस की सरकार गिराई थी कि किसानों का 2 लाख का कर्ज माफ नहीं किया जा रहा पर भाजपा की सरकार बनने के बाद सिंधिया जी ने किसान कर्ज माफी करना तो दूर आज दिन तक कर्जमाफी की बात तक नहीं की।

इस्तीफे के बाद वीरेंद्र रघुवंशी ने दूसरी पार्टी में जाने के सवाल पर कहा कि जनता से सलाह लेने के बाद आगे की रणनीति तय करूंगा। उन्होंने कहा है कि मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों से त्रस्त होकर बीजेपी छोड़ रहा हूं। वीरेंद्र रघुवंशी ने लिखा है कि शिवपुरी जिले और कोलारस विधानसभा में भ्रष्ट अधिकारियों की पोस्टिंग सिर्फ इसलिए की जा रही है कि ताकि वे मेरे हर विकास कार्य में रुकावटें उत्पन्न कर सकें। मुझे और मेरे कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है।

Share This Article