फर्जी अंकसूची से डाकघर में की 6 महीने नौकरी, प्रकरण दर्ज

By AV NEWS

उज्जैन। नरवर पुलिस ने फर्जी अंकसूची के आधार पर नौकरी करने वाले एक युवक के खिलाफ 420 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सेठीनगर निवासी मानव मिश्रा पिता स्व. एके मिश्रा ने नरवर थाने पर आवेदन देकर बताया कि बिहार निवासी मुकेश पिता वकील यादव ने दसवीं की अंकसूची के आधार पर डाक विभाग में नौकरी की। मुकेश यादव को शासकीय डाकघर कचनारिया में पदस्थ किया गया था।

जब जानकारी लगी कि मुकेश यादव की अंकसूची फर्जी है तो मानव मिश्रा ने आवेदन देकर पुलिस को अवगत कराया। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

दो वाहन चोरी में पुलिस ने किया केस

उज्जैन। पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में प्रकरण दर्ज किए हैं। शंकराचार्य कलालसेरी निवासी महेश कुमार पिता हनुमान प्रसाद खंडेलवाल की स्कूटी क्रमांक एमपी 13 जीजेड 4304 शंकराचार्य मार्ग से चोरी हो गई। फरियादी की रिपोर्ट पर खाराकुआ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। जबकि तराना थाना अंतर्गत ग्राम नौगांवा निवासी तूफान पिता मुरली मालवीय की बाइक क्रमांक एमपी 13 एमसी 9682 जिला चिकित्सालय में इमरजेंसी वार्ड के सामने से चोरी हो गई। फरियादी की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

Share This Article