मध्यप्रदेश में दर्दनाक हादसा: नहर में गिरी कार, 2 महिलाओं की मौत, एक बच्चा लापता

By AV NEWS

दर्दनाक हादसा: धार में नहर में गिरी कार, 2 महिलाओं की मौत, एक बच्चा लापता

मध्यप्रदेश के धार  जिले में गुरुवार रात एक बड़ा हादसा हो गया। जहां कार अनियंत्रित होकर पुले से नहर में जा गिरी। इस घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं एक बच्चा लापता बताया जा रहा है। एसडीआरएफ की टीम लापता बालक का रेस्क्यू करने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, धरमपुरी थाना क्षेत्र के समीपस्थ ग्राम जामनिया में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाकर ग्रैंड विटारा कार क्रमांक MP 09 ZF7190 से परिवार के 6 सदस्य अपने घर जा रहे थे। इस दौरान ग्राम जामनिया से कुछ दूरी पर नहर पार करने के दौरान कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे नहर में जा गिरी। आस-पास के ग्रामीणों ने कार में मौजूद लोगों को नहर से बाहर निकाला।

कार में मौजूद 6 लोगों में से 2 महिलाएं जिसमें कुसुम नारायण उम्र 32 वर्ष निवासी जामनिया, झालूबाई भावसिंग उम्र 55 वर्ष की पानी में डूबने से मौत हो गई है। जिन्हें 108 एंबुलेंस से धरमपुरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। एक बालक ओम पिता लखन उम्र 10 वर्ष लापता है।

वहीं परिवार के 3 सदस्य सुरक्षित बताए जा रहे है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर धरमपुरी टीआई संतोष यादव, धरमपुरी तहसीलदार कुणाल अवास्या, SDRF की टीम सहित पुलिस अधिकारी व कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे है। फिलहाल एसडीआरएफ की टीम लापता बालक को तलाश में जुटी हुई है।

Share This Article