बदमाश ने युवक पर किया चाकू से हमला

By AV NEWS

सड़क पर लगे जाम को लेकर हुआ था विवाद

बदमाश ने युवक पर किया चाकू से हमला

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:महाकाल थाना क्षेत्र में जाम लगाने की बात को लेकर चाकूबाजी की वारदात हो गई। महाराजवाड़ा स्कूल की घाटी पर स्वरूचि रेस्टोरेंट के सामने अज्ञात बदमाश ने एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने घायल की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ धारा ३२४ के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर मामला जांच में लिया है।

पुलिस ने बताया हरिफाटक रोड स्थित महाराजवाड़ा स्कूल की घाटी पर रहने वाले मोहसीन पिता नासिर शेख उम्र 30 वर्ष से मारपीट की वारदात हुई है।

आरोपी ने मोहसीन को चाकू से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। पुलिस अज्ञात बदमाश की तलाश कर रही है। घायल ने पुलिस को बताया कि जाम लगाने की बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी बात पर युवक ने गाली-गलौज की मना करने पर मारपीट करते हुए चाकू मार दिया। घायल मोहसीन को जिला अस्पताल में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है।

जाम के कारण: अवैध पार्किंग, सड़कों पर दुकान

गौरतलब है कि महाकाल घाटी पर प्रतिदिन सुबह से रात तक जाम लगता है। अक्सर जाम में फंसकर रहवासियों को भी आने-जाने में परेशानी होती है। वाहनों के जाम में फंसने के कारण अक्सर यहां लोगों के बीच विवाद होते हैं। कुछ लोगों ने घाटी के ऊ पर मोड़ पर फूल-प्रसादी की दुकान लगा ली है वहीं यहां कुछ पुराने घर होटल में तब्दील हो गए हैं।

होटल वाले और फूल वाले दुकानदारी को लेकर यहां आने वाले वाहनों को सरकारी खाली जगह में पार्क करवा देते हैं और अवैध रूप से पार्किंग शुल्क लेते हैं या फिर दुकान से सामान खरीदने का दबाव बनाते हैं। वाहनों को खड़ा करनेेेे की बात को लेकर भी अक्सर लोगों के बीच विवाद होते हैें। बताया जाता है कि रविवार रात जाम लगने पर इसी बात को लेकर विवाद के बाद चाकूबाजी हो गई।

Share This Article