मां-बेटे की शिप्रा में डूबने से मौत

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:नानाखेड़ा थाना क्षेत्र में इंदौर रोड स्थित ग्राम आलमपुर उड़ाना में शिप्रा नदी पर नहाने गए मां-बेटे की नदी में डूबने से मौत हो गई। लाइट नहीं होने से ट्यूबवेल बंद था जिसकी वजह से पानी नहीं होने के कारण वे नदी पर नहाने और कपड़े धोने के लिए गए थे।

बेटा नहाने के लिए नदी में उतरा ही था कि पैर फिसलने से गहराई में जाने लगा इस पर मां बचाने के लिए आगे बढ़ी तो वह भी डूबने लगी। गनीमत रही कि तीसरा बेटा नदी से बाहर था दोनों को डूबता देख उसने ग्रामीणों को बुलाया।

पुलिस ने बताया रेखा बाई उम्र ४७ साल और उनके 20 वर्षीय पुत्र सचिन पिता सोदानसिंह की डूबने से मौत हो गई है। वे मूलत: कल्याणपुरा के रहने वाले हैं लेकिन रेखा बाई अपने पति व बच्चों के साथ कुछ महीने से आलमपुर उड़ाना स्थित अपने मायके में रह रही थी। यहीं परिवार ने खेत पर टापरी बनाई थी और खेती करते थे।

रविवार दोपहर बिजली नहीं होने से ट्यूबवेल बंद रहा और पानी नहीं था जिसके कारण रेखा व उसके दोनों बेटे शिप्रा नदी पर नहाने व कपड़े धोने के लिए चले गए थे। इसी दौरान हादसा हो गया।

जांच अधिकारी अनिल आर्य ने बताया घटना के बाद तीसरा बेटा ग्रामीणों को बुलाकर ले आया था जो पुलिस के पहुंचने से पहले नदी से रेखा बाई को निकाल चुके थे एवं पुलिस की मौजूदगी में बेटे सचिन को भी बाहर निकाला। दोनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए।

Share This Article