गढ़कालिका मंदिर रोड नहीं बन पाने से नाराज भाजपा पार्षद का अनूठा फैसला

By AV NEWS

दरी बिछाकर बैठूंगा और भक्तों के पैरों पर मालिश करूंगा…

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:विधानसभा चुनाव की आचार संहिता आज शाम से लागू होने की संभावना के बीच भाजपा पार्षद हेमंत गेहलोत ने अपनी ओर से निगम प्रशासन के नाम अल्टीमेटम जारी कर कहा है कि पिपलीनाका से गढ़कालिका मंदिर तक का रोड 14 अक्टूबर तक नहीं बना तो सांकेतिक भूख हड़ताल पर तो बैठूंगा ही, माता भक्तों के पैरों की मालिश भी करूंगा।

दरअसल, पार्षद गेहलोत का निगम प्रशासन के प्रति आक्रोश इसलिए उभर गया है क्योंकि रोड का काम पहले ही मंजूर हो गया था, लेकिन इस राशि से दूसरी जगह काम करा लिए और इस काम को कायाकल्प अभियान में डाल दिया। इस कारण रोड का काम अधर में पड़ गया। हालांकि निगम कमिश्नर ने उन्हें बताया है कि टेंडर 12 अक्टूबर को खुलेगा। अब गेहलोत ने पार्टी के भाजपा नेताओं को साफ लफ्जों में कह दिया है कि 14 अक्टूबर से रोड का डामरीकरण नहीं हुआ तो सांकेतिक भूख हड़ताल करूंगा।

अकेला ही बैठ जाऊंगा…

पार्षद गहलोत ने बताया रोड का काम शुरू नहीं हुआ तो 15 अक्टूबर से रोड पर दरी बिछाऊंगा और अकेला ही बैठ जाऊंगा। रोड खराब है। दर्शनार्थियों को परेशानी होगी। इस कारण उनके पैरों की अपने हाथों से मालिश करूंगा। मामले में निगमायुक्त का पक्ष जानना चाहा लेकिन वे मोबाइल अटेंड नहीं कर सके।

हां, करूंगा पैरों पर मालिश

अगर 14 अक्टूबर तक रोड का काम शुरू नहीं होगा तो 15 अक्टूबर से सांकेतिक भूख हड़ताल पर बैठूंगा और दर्शनार्थियों के पैरों की मालिश करूंगा ताकि उनकी कुछ तकलीफ दूर कर सकूं। कई दिनों से कह रहा हूं की नवरात्रि आने वाली है इसलिए रोड का काम कर दो, लेकिन इस जिम्मेदार अफसर गंभीर ही नहीं हो रहे।-हेमंत गहलोत, पार्षद

उत्तर, दक्षिण का गणित तो नहीं!

इस मामले को उत्तर और दक्षिण विधानसभा की राजनीति के गणित से जोड़कर भी देखा जा रहा है। वजह यह कि विधायक पारस जैन समर्थक पार्षदों के क्षेत्रों में काम नहीं हो पा रहे।

गेहलोत भी इसलिए नाराज हैं क्योंकि उनके वार्ड में रोड का काम कायाकल्प योजना में डाल दिया ताकि वह आचार संहिता से पहले शुरू नहीं हो सके। अन्य पार्षदों को भी ऐसी परेशानियों जा सामना करना पड़ रहा, लेकिन वे खुलकर सामने नहीं आ पा रहे।

Share This Article