इंजीनियरिंग के छात्र ने फांसी लगाई, मौत

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह इंदिरानगर निवासी इंजीनियरिंग के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह इंदौर के वैष्णव कॉलेज से कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहा था।

पुलिस ने सोमवार सुबह शव बरामद कर जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया यश पिता राजेंद्र शर्मा उम्र 20 वर्ष ने इंदिरानगर स्थित अपने घर में फांसी लगा ली। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर्स ने मृत्यु की घोषणा की।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जांच भी की गई लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। परिजन ने पुलिस को बताया कि यश रात को खाना खाकर अपने कमरे में सो गया था। सुबह पिता राजेंद्र उसे उठाने के लिए गए वे पोहे लेकर बेटे को खिलाने के लिए गए थे। जब वे पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला। पिता ने खिड़की का दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो यश फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। पुलिस ने मोबाइल जब्त किया है अब तक युवक के आत्महत्या करने का कोई कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। मामले में जांच की जा रही है।

पांड्याखेड़ी में फल व्यापारी पर प्राणघातक हमला

उज्जैन। पंवासा थाना क्षेत्र स्थित पांड्याखेड़ी में फल व्यापारी पर चार बदमाशों ने खरीदारी को लेकर विवाद के बाद चाकू से हमला कर दिया। व्यापारी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से रैफर कर दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

पुलिस ने बताया काजीपुरा जीवाजीगंज क्षेत्र के रहने वाले शैलेंद्र पिता नैमीचंद्र जैन फल-फ्रूट का व्यापार करते हैं। वे रविवार को पंवासा थाना क्षेत्र के पांड्याखेड़ी में फल का विक्रय कर रहे थे। इसी दौरान चार युवक फल खरीदने के लिए आए। वे भाव को लेकर विवाद कर धमकाने लगे।

विरोध करने पर जेब से चाकू निकालकर हमला कर दिया। पुलिस ने शाहरूख, शुभम, यश और विजय नामक युवक पर धारा 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। आरोपियों के पुराने रिकॉर्ड भी निकलवाए गए हैं यदि पूर्व में भी इसी तरह के अपराध पाए जाते हैं तो बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article