14 वर्षीय बालक लापता

By AV NEWS

उज्जैन। ग्राम नलवा से एक 14 वर्षीय बालक लापता हो गया है। पुलिस प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। चिंतामन पुलिस ने बताया कि ग्राम नलवा निवासी रतन सिंह ने शिकायत करन बताया कि उनका १४ साल का बेटा राहुल आंजना कहीं चला गया है। पिता ने आशंका जाहिर कर पुलिस को बताया है कि राहुल को कोई बहला-फुसलाकर ले गया है। पुलिस प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

नाबालिग से आपत्तिजनक हरकत

उज्जैन। एक नाबालिक बालिका से आपत्तिजनक हरकत करने का मामला सामने आया है। पुलिस चिमनगंज ने बताया कि तिरुपति धाम कॉलोनी निवासी लोकेश पांचाल ने कॉलोनी की एक 11 साल की बालिका को बुरी नियत से पकड़ कर आपत्तिजनक हरकत की। पुलिस पॉस्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

मैजिक ने मारी टक्कर

उज्जैन। पंवासा थाना क्षेत्र में हजारी हनुमान मंदिर के समीप मैजिक चालक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने दंपती की शिकायत पर मैजिक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया लक्ष्मी पति रोहित निवासी नरवर मक्सी की तरफ जा रहे थे। पंवासा में मैजिक चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी।

कार-बस की टक्कर

पंथपिपलई चेकिंग पॉइंट के समीप अज्ञात बस चालक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई और चालक को भी हल्की चोंट लगी। पुलिस ने कार चालक की शिकायत पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया शकील पिता आरिफ निवासी इंदौर किसी काम से उज्जैन आए थे। वापस लौटते समय अज्ञात बस चालक ने पंथपिपलई के समीप लापरवाही पूर्वक कार को टक्कर मार दी।

Share This Article