ज्वेलरी की दुकान में 30 लाख की चोरी

By AV NEWS

बदमाश CCTV में कैद

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:खाराकुआं थाना क्षेत्र के पटनी बाजार में बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात ज्वेलरी शॉप में चोरी की वारदात हो गई। बदमाशों ने दुकान का ताला तोड़कर सोने चांदी के आभूषण और ६.५ लाख रुपए नगद चोरी किए। आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।

संचालक सुदर्शन सोनी ने बताया पटनी बाजार के कोठारी गली में उनकी पुरानी दुकान और मकान है। गुरुवार शाम करीब 8 बजे दुकान बंद कर नानाखेड़ा स्थित अपने नए घर पर चले गए थे। सुबह पड़ोसियों का फोन आया पता चला कि दुकान का ताला टूटा हुआ है।

भाई प्रशांत सोनी के साथ वे दुकान पर पहुंचे। यहां दुकान और घर के अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। पलंग पेटी खुली हुई थी। इसमें रखे हुए ६.५ लाख रुपए चोरी हो गए। दुकान में रखे आभूषण और अन्य सामान साफ कर दिया। दुकान में २५० ग्राम सोना, ५ किलो चांदी के आभूषण रखे हुए थे।

सीसीटीवी मेें दबे पांव आते दिखे बदमाश

सीसीटीवी फुटेज में बदमाश दबे पांव गली के अंदर आते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने अपने मुंह पर नकाब बांध रखा है। लंबी कद काठी का एक चोर आगे और मोटे शरीर का दूसरा बदमाश पीछे चल रहा है। वे दबे पांव दुकान के पास आए अंदर की तरफ झांककर देखा। फिर वापस बाहर की तरफ चले गए। दोबारा वापस आए थोड़ी देर खड़े रहे और ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस जांच में जुटी है।

शिप्रा नदी में डूबे युवक की शिनाख्त

उज्जैन। शिप्रा नदी में डूबे युवक की शुक्रवार सुबह शिनाख्त हो गई है। वह बाफना पार्क का रहने वाला दोना पत्तल का व्यापारी है। परिजन ने सुबह सूचना मिलने पर पोस्टमॉर्टम रूम पहुंचकर उसकी पहचान की। भूखी माता क्षेत्र स्थित शिप्रा नदी में डूबे युवक की पहचान धीरज पिता हरिओम जोशी के रूप में हुई है। भाई मोनू जोशी ने पुलिस को बताया कि वह गुरुवार सुबह ११ बजे घर से निकला था।

देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन तलाश कर रहे थे। इसी दौरान किसी युवक के नदी में डूबने की खबर मिलने पर पोस्टमॉर्टम रूम पहुंचे। बताया जाता है कि धीरज दोना पत्तल का काम करता था। तीन साल पहले उसका विवाह हुआ था। २ साल की एक बेटी है। यह भी बात सामने आई है कि वह कर्ज के चलते कुछ दिनों से परेशान था। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मामले में जांच की जा रही है।

Share This Article