मतगणना की ट्रेनिंग के दौरान उज्जैन जिले का रोचक मामला

By AV NEWS

निर्दलीय उम्मीदवार अकेले ट्रेनिंग लेने पहुंचे, दावा किया 50 हजार वोट लाऊंगा

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:पिछली 17 नवंबर को हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम रविवार, 3 दिसंबर को आएंगे। इसके लिए इंजीनियरिंग कॉलेज में मतगणना की तैयारी चल रही है। सभी राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं को भी ट्रेनिंग दी गई। इस दौरान महिदपुर विधानसभा के मतगणना कक्ष में रोचक मामला सामने आया। एक निर्दलीय उम्मीदवार अकेले ही ट्रेनिंग लेने पहुंच गए और दावा भी किया कि मुझे 50 हजार वोट मिलेंगे।

दरअसल, प्रशासन ने मतगणना के लिए सभी राजनीतिक दलों के एजेंटों को भी ट्रेनिंग दी। ट्रेनिंग के दौरान उज्जैन जिले की महिदपुर विधानसभा सीट से एक निर्दलीय उम्मीदवार अकेले ट्रेनिंग लेने पहुंचे। इस पर अधिकारी ने कहा आप अकेले ही आए हैं, यहां 14 टेबलें हैं इसलिए 14 एजेंट भी होना चाहिए। उम्मीदवार ने कहा मैं अकेला ही काफी हूं, मुझे ही ट्रेनिंग दे दीजिए। उम्मीदवार ने यह भी दावा किया कि उसे चुनाव में 50 हजार वोट मिलेंगे। उम्मीदवार के इस जवाब से अधिकारी और कर्मचारी भी सकते में आ गए।

परिणाम पर मप्र की नजरें..

महिदपुर में इस बार हुए चुनाव पर पूरे प्रदेश की नजरें लगी हुई हैं। भाजपा ने मौजूदा विधायक बहादुरसिंह को एक बार फिर मैदान में उतारा था तो कांग्रेस ने दिनेश जैन बोस को टिकट दिया था। सोंधिया समाज के प्रतापसिंह आर्य ने भी निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा। इस कारण इस सीट का परिणाम जानने के लिए महिदपुर सहित उज्जैन और प्रदेश के नेताओं की नजरें लगी हुई हैं। रविवार को स्थिति साफ होगी। बहरहाल, निर्दलीय उम्मीदवार के दावा सही निकला तो परिणाम चौंकाने वाले हो सकते हैं।

Share This Article