पति और जेठ को मारने के बाद 2 फायर और किये थे महिला ने

By AV NEWS

जेठ के बेटे और पत्नी ने भागकर बचाई जान, आज कोर्ट में पेश करेंगे

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:सोमवार सुबह इंगोरिया थाना क्षेत्र में रहने वाली आशा कार्यकर्ता ने पिस्टल से जेठ और पति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक के परिजनों ने बताया कि महिला ने कुल 7 राउंड फायर किये थे जिसमें जेठ के पुत्र व पत्नी ने यहां से भागकर अपनी जान बचाई थी। पुलिस महिला को आज कोर्ट में पेश करेगी।

यह था मामला

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सविता पति राधेश्याम 45 वर्ष निवासी ग्राम इंगोरिया ने सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे जेठ व पति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसने पिस्टल से कुल 7 राउंड फायर किये थे। दो फायर जेठ के बेटे व पत्नी पर किये जिन्होंने मौके से भागकर अपनी जान बचाई।

सविता ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद स्वयं थाने पहुंचकर पिस्टल के साथ सरेंडर कर दिया। पुलिस को उसने जमीन व पारिवारिक विवाद में हत्या करने की बात कही है जिसकी जांच के साथ ही पुलिस ने सविता की गिरफ्तारी ली। उसे आज कोर्ट में पेश किया जायेगा।

जेठ के बेटे ने बताई आंखों देखी घटना

दोहरे हत्याकांड में मृत धीरज उर्फ दिनेश के बेटे नीलेश ने बताया कि सविता ने सबसे पहले पिता पर 3 राउण्ड फायर किये थे जिसकी गोली सिर, कंधा व पीठ में लगी। इसके बाद कमरे में सो रहे उसके पति राधेश्याम पर 2 फायर किये। गोलियों की आवाजें सुनकर निलेश और उसकी मां भागकर यहां आये तो सविता ने उन पर भी फायरिंग शुरू कर दी। दोनों ने यहां से भागकर अपनी जान बचाई। निलेश ने बताया कि सविता ने दो फायर किये थे।

मौसी के बेटे ने लाकर दी थी पिस्टल

नीलेश ने बताया कि सविता और उसकी मौसी के बेटे मूलचंद ने मिलकर पिता व काका को मारने की योजना बनाई थी। सविता और मूलचंद के संपर्क पर उक्त लोगों को आपत्ति थी। एक माह पहले धीरज का मूलचंद से विवाद हुआ जिसमें मारपीट के बाद धीरज ने उसका हाथ तोड़ दिया था जिसकी रिपोर्ट इंगोरिया थाने में हुई।

धीरज को पुलिस ने पकड़ा और जमानत के बाद वह घर आया था। हालांकि सविता द्वारा पिस्टल पति के बिस्तर के नीचे से उठाने और पति द्वारा लाये जाने की बात कही जा रही है जबकि राधेश्याम के परिजन इस कहानी से इंकार कर रहे हैं।

Share This Article