जिलाबदर का मार खाते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस

By AV News

फरियादी को ही जिलाबदर के उल्लंघन में किया गिरफ्तार, आरोपी फरार

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:दो दिनों पूर्व सोशल मीडिया पर एक युवक को सरेराह बदमाश द्वारा पीटने का वीडियो वायरल हुआ था। घटना शास्त्री नगर की थी। पुलिस ने जांच के बाद जिलाबदर की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया साथ ही उसे जिलाबदर के उल्लंघन में गिरफ्तार भी कर लिया।

दो दिनों पहले व्हाट्सएप के सोशल मीडिया ग्रुप में शास्त्री नगर में बदमाशों द्वारा एक युवक को पीटने का वीडियो वायरल हुआ था। मामले में नीलगंगा पुलिस ने जांच की तो पता चला मार खाने वाले युवक का नाम गौतम उर्फ गोटिया पिता सुल्तान सिंह 20 वर्ष निवासी एकता नगर है। उसे थाने लाकर रिपोर्ट दर्ज की गई जिसमें गौतम ने पुलिस को बताया कि बंटी ठाकुर पिता मोहन सिंह निवासी सुदर्शन नगर से पुराना विवाद होने के कारण उसने डंडे व पाइप से मारपीट की थी। पुलिस ने गौतम की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया जिसके बाद पुलिस को पता चला कि गौतम भी हिस्ट्रीशिटर बदमाश है और उसे कलेक्टर द्वारा जिलाबदर किया गया था।

वाहन में तोडफ़ोड़ की थी

पुलिस ने बताया कि घटना के दो-तीन दिन पहले गौतम ने बंटी ठाकुर के घर के बाहर खड़े वाहन में तोडफ़ोड़ की थी। उस दौरान बंटी ने गौतम सहित उसके दोस्त मोहित और सुमित पाल के खिलाफ नीलगंगा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गौतम और बंटी के बीच पशु पालन को लेकर पूर्व से विवाद चला आ रहा था और दो दिन पहले गौतम शास्त्री नगर में बंटी को अकेला मिला तो उसे घेरकर बंटी ने पीट दिया जो अब भी पुलिस गिरफ्त से दूर है, जबकि पुलिस ने पुराने मामले में गौतम, मोहित और सुमित पाल को गिरफ्तार किया है।

Share This Article