दो घरों के ताले तोड़कर आभूषण, लैपटॉप एलईडी और नकदी चुरा ले गए बदमाश

By AV News

चिमनगंज थाना क्षेत्र की दो कॉलोनियों में नकाबपोश चोर गिरोह का आतंक

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन चिमनगंज थाना क्षेत्र में चोर गिरोह ने दो कॉलोनियों के सूने मकानों को निशाना बनाकर जेवर, लैपटॉप, एलईडी सहित नकदी पर हाथ साफ किया। जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है।

शिवनारायण पिता लक्ष्मीनारायण परमार निवासी ए सेक्टर विनायक ग्रीन सिटी केटरिंग के आर्डर का काम करता है और तीन दिन पहले पानबिहार स्थित घर गया था। शिवनारायण ने बताया कि अज्ञात बदमाशों ने दरवाजे का सेन्ट्रल लॉक खोलकर घर में प्रवेश किया और अलमारी में रखे 30 हजार रुपए के अलावा एलईडी व बाउंड्री में रखी बाइक चोरी कर ले गए। इसी प्रकार गिरीराज रतन कॉलोनी कानीपुरा रोड पर रहने वाले पटवारी वीरेन्द्र पिता देवनारायण परमार निवासी मांदलाखेड़ी कालापीपल के सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने घर में रखा लेपटॉप, नकदी रुपये व चांदी की चेन, कड़े आदि सामान चोरी कर लिया। 17 से 19 फरवरी के बीच हुई उक्त चेारी की वारदातों की जानकारी मिलने के बाद दोनों ने चिमनगंज थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

फुटेज में दिखे नकाबपोश चार बदमाश
शिवनारायण परमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में चार बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधे दिख रहे हैं। कॉलोनी में अलग-अलग स्थानों के सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों के चेहरे स्पष्ट दिखाई नहीं दिए लेकिन उनकी उम्र 30 से 40 वर्ष के बीच प्रतीत हो रही है। पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

गुमटी का टीनशेड हटाकर चोरी
इधर कोतवाली पुलिस ने बताया कि निजातपुरा स्थित गुमटी का टीनशेड उठाकर अज्ञात बदमाश ने यहां से 10 हजार रुपए नगद और 2 हजार रुपये की दूध सामग्री चोरी कर ली। मामले में भूपेश पिता तेजकुमार जैन निवासी नजरअली मार्ग ने थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके एक दिन पूर्व चोरों ने माधव नगर थाना क्षेत्र के दमदमा में रहने वाले एडीजे के घर को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

Share This Article