बेकाबू बस ने बाइक सवार चचेरे भाइयों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर

By AV News

भारी वाहन प्रवेश निषेध की लापरवाही में फिर एक घर का आंगन हुआ सूना

अक्षरविश्व न्यूज. खाचरौद

खाचरौद-उज्जैन दरवाजा पर बरथून निवासी दो भाई एक साथ हादसे के शिकार हो गए। वे अपने गांव बरथून में सुक्ला निकालने की मशीन का मुहूर्त करने की तैयारी में खाचरौद आए थे। पूजन सामग्री खरीदकर गांव जाते वक्त तेज गति वाहन शकील बस mpvx-p-2063 ने बाईक सवार दोनों भाईयों को चपेट में ले लिया। संदीप चौधरी की मौके पर मौत हो गई।

वहीं दूसरा भाई धर्मेन्द्र चौधरी को गंभीर हालत में रतलाम रैफर किया है। दोनों चचेरे भाई थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर बस को जप्त कर जांच शुरू की है।
जानकारी में बताया कि संदीप चौधरी का विवाह 1 माह पूर्व हुआ था। वह 5 दिन पूर्व गावं में हवन में भी शामिल हुआ था औरविवार को शुक्ला मशीन के मुहूर्त के पहले हादसा हो गया। पुलिस ने शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंपा है। गांव में हादसे की खबर लगते ही शोक छा गया।

उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष 6 जनवरी को नगर में भारी वाहन प्रवेश निषेध के लिए भारी वाहन प्रवेश निषेध के गेट लगाए गए थे। लेकिन वह गेट एक दिन भी नहीं चल पाए थे। अज्ञात वाहन द्वारा वह गेट एक दिन में उसी रात को तोड़ दिए गए थे। उसके पश्चात फिर नपा द्वारा वह गेट नहीं लगाए गए।

इस संबंध में खाचरौद थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह परिहार ने कहा कि हम प्रयास कर रहे हैं। सीएमओ, एसडीएम और नपा अध्यक्ष से बात हुई है। हम सब प्रयास करके एक बार फिर प्रवेश निषेध के गेट लगाएंगे। वहीं खाचरौद नगर पालिका अध्यक्ष गोविंद भरावा ने कहा कि नगर पालिका तो आज भी प्रवेश निषेध के गेट लगाने को तैयार है। अगर प्रशासन सहयोग करें तो, क्योंकि नगरपालिका द्वारा तो पिछले वर्ष 6 जनवरी को भी नगर में भारी वाहनों को रोकने के लिए गेट लगाए गए थे, लेकिन अज्ञात वाहन द्वारा वह गेट एक दिन में ही तोड़ दिए गए थे। उसकी रिपोर्ट नपा द्वारा थाने पर की गई थी।

अक्षरविश्व में प्रकाशित हुआ था समाचार
अक्षरविश्व समाचार पत्र द्वारा 12 जनवरी को भी विशेष रूप से समाचार लगाकर जनप्रतिनिधियों और प्रशासन का ध्यान इस ओर आकर्षित किया था। नगर में भारी वाहन दौड़ रहे हैं। जिम्मेदारों को अवगत करवाने के पश्चात भी इसको गंभीरता से न लेने के परिणाम स्वरूप आज फिर एक दुर्घटना हुई। इसमें एक मौके पर मृत्यु और एक गंभीर घायल हैं।

Share This Article