प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार करने वाले तीन यात्रियों के मोबाइल चोरी

By AV News

एक यात्री का ट्रेन में बैग व मोबाइल चोरी, सीसीटीवी से चोरों की तलाश

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार करने वाले 3 यात्रियों के मोबाइल अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गये वहीं एक वृद्ध का राजकोट एक्सप्रेस से बैग व मोबाइल चोरी हुआ। जीआरपी द्वारा शिकायत मिलने के बाद सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है।

माहिर पिता भूपेन्द्र निवासी पिटोल झाबुआ रविवार को उज्जैन दर्शन करने आया था। यहां से उसे मेमू ट्रेन से वापस लौटना था। माहिर स्टेशन पहुंचा तब तक ट्रेन छूट गई तो वह प्लेटफार्म 5 पर सो गया। सुबह नींद खुली तो देखा उसका मोबाइल चोरी हो चुका था। माहिर ने बताया कि दो अन्य लोगों के भी मोबाइल चोरी हुए थे। यहीं मौजूद समाधान पिता शशिराव निवासी पुणे का प्लेटफार्म 4 से अज्ञात बदमाश मोबाइल चोरी कर ले गया।

समाधान ने बताया कि इंदौर-पुणे एक्सप्रेस में चढ़ते समय बदमाश ने उसकी जेब से मोबाइल चोरी किया था। वह भी दोस्तों के साथ उज्जैन दर्शन करने आया था। ट्रेन में चोरी की शिकायत लेकर किशन शर्मा पिता देवधारी निवासी मुजफ्फरपुर भी जीआरपी थाने आया। किशन शर्मा ने बताया कि वह राजकोट एक्सप्रेस से 14 लोगों के साथ सिलीगुड़ी से उज्जैन दर्शन करने आया था। उज्जैन स्टेशन आने पर ट्रेन से उतरने के दौरान अज्ञात व्यक्ति ने उसका बैग व मोबाइल चोरी कर लिया।

बिना शिकायत के लौट गए लोग

एक ही रात में अलग-अलग प्लेटफार्म पर मोबाइल चोरी की आधा दर्जन वारदातें हुईं जिनमें कुछ लोग थाने पर शिकायत किये बगैर ही वापस लौट गये जबकि तीन लोग थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने बैठे थे। पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे चेक कर चोरों की तलाश कर रही है।

Share This Article