9वीं की स्टूडेंट की संदिग्ध मौत

By AV News

डॉक्टरों ने चेक अप के बाद मृत घोषित कर दिया

अक्षरविश्व न्यूज. इंदौर इंदौर के बाणगंगा के पास कायस्थ खेड़ी में रहने वाली एक 9वीं क्लास की छात्रा की शनिवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। छात्रा के परिवार ने बताया कि अचानक सिर में तेज दर्द हुआ। नजदीकी डॉक्टर के पास ले गए। उन्होंने एमवाय अस्पताल ले जाने की सलाह दी। यहां पहुंचे तो डॉक्टरों ने चेक अप के दौरान मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक सांवेर रोड के कायस्थ खेड़ी में रहने वाली हेमलता (17) पुत्री राकेश केवट को उसके परिजन शनिवार को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने चेक अप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। हेमलता के परिवार के लोगों ने बताया दोपहर करीब 3 बजे हेमलता के सिर में अचानक तेज दर्द हुआ।

पिता राकेश को पत्नी ने कॉल किया। पिता अपने परिचित सचिन को साथ लेकर नजदीक के अस्पताल ले गए। लेकिन यहां हेमलता की हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने एंबुलेंस से उसे एमवाय अस्पताल ले जाने को कहा। उसे जब डॉक्टरों ने चेक किया तो हाथ पैर ठंडे पड़ गए और धड़कन भी नहीं चल रही थी। सीपीआर के बाद भी उसके शरीर में हलचल नहीं हुई तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिवार में एक छोटा भाई और बहन है। पिता सब्जी बेचते हैं। फिलहाल पुलिस छात्रा की संदिग्ध मौत के मामले की जांच कर रही है।

Share This Article