नारायणा के श्रीकृष्ण-सुदामा मंदिर की दानपेटी से रु. चोरी

By AV News

पुजारी ने देखे ताले टूटे, सीसीटीवी फुटेज में दिखे 2 बदमाश

उज्जैन। महिदपुर के नारायणा स्थित कृष्ण सुदामा मंदिर के प्रांगण में रखी दानपेटी का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाशों ने रुपये चोरी कर लिये जिसकी रिपोर्ट पुजारी ने थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि नारायणा स्थित कृष्ण सुदामा मंदिर के पुजारी महेश पिता बद्रीलाल शर्मा निवासी नारायणा सुबह 5.30 बजे मंदिर खोलकर पूजा करने पहुंचे थे। उन्होंने प्रांगण में रखी दानपेटी के ताले टूटे देखे जिसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने यहां पहुंचकर जांच शुरू की और मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज देखने का प्रयास किया तो पुजारी ने बताया कि करीब 10 दिनों से मंदिर के कैमरे बंद पड़े हैं। इस पर पुलिस ने आसपास के दूसरे कैमरे चैक किये जिसमें दो बदमाश दिखे हैं। पुलिस ने बताया कि मंदिर की दानपेटी कलेक्टर के निर्देश पर खोली जाती है। पुजारी ने दानपेटी में करीब 30 हजार रुपये होने की आशंका व्यक्त की है।

सूने मकान के ताले तोड़कर लाखों के जेवर और 10 लाख नकदी चोरी

उज्जैन। माधव नगर अस्पताल में पदस्थ कर्मचारी के सरकारी आवास में घुसकर चोरों ने लाखों के जेवर और 10 लाख रुपये नगद चोरी कर लिये जिसकी रिपोर्ट माधव नगर थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने बताया कि रामसिया तिवारी पिता यशनारायण तिवारी 60 वर्ष निवासी घासमंडी चौराहा सरकारी भवन माधव नगर अस्पताल में पदस्थ है। उनके बच्चों की शादी की तैयारी घर में चल रही थी। बच्चों ने ही 10 लाख रुपए नगद घर में रखे थे।

कल रामसिया तिवारी अपनी पत्नी व बेटी के साथ इंदौर में खरीदी करने गए। इधर चोरों ने दिनदहाड़े उनके सूने मकान को निशाना बनाकर सोने के जेवर सहित 10 लाख रुपये नगद चोरी कर लिए। रामसिया तिवारी ने पुलिस को बताया कि चोर सोने का हार, चांदी की पायजेब सहित अन्य आभूषण ले गए हैं जिनकी कीमत लाखों में है।

Share This Article